कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज, गुरमीत-देबिना ने पहली बार दिखाया अपनी लाडो का चेहरा..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

7/4/2022 6:47:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर आए दिनों मनोरंजन जगत की खबरों पर लोगों की नजर रहती है। अगर आज की टॉप खबरों की बात करें तो कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 में अमेरिका के दौरे पर जाने और उनके कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए एक मामला दर्ज किया गया है। वहीं महज 23 साल की उम्र में फेमस यूट्यूबर टेक्नोब्लेड ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक ओर आज टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी लाडो लियाना की पहली तस्वीर शेयर कर फैंस का दिन बना दिया। एंटरटेनमेंट जगत की ऐसी ही कई खबरों ने आज लोगों का ध्यान खींचा। तो आईए डालते हैं एक नजर...

काॅमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज

 

काॅमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर मुसीबत में गए हैं।  कपिल के खिलाफ FIR दर्ज हो गया है। दरअसल, कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 में अमेरिका के दौरे पर जाने और उनके कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए एक मामला दर्ज किया गया है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार साई यूएसए इंक ने मुकदमा दायर किया क्योंकि कपिल को 6 शोज के लिए भुगतान किया गया था लेकिन उन्होंने उनमें से केवल 5 में ही परफॉर्म किया।

 

कैंसर से जंग हारे 23 साल के यूट्यूबर टेक्नोब्लेड

बी-टाउन से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आती रहती हैं। शनिवार को जहां असमिया एक्टर किशोर दास जिंदगी से जंग हार गए। वहीं अब अमेरिका के फेमस यूट्यूबर टेक्नोब्लेड ने दुनिया को अलविदा कह दिया।टेक्नोब्लेड ने महज 23 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वह कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग हार गए। टेक्नोब्लेड के निधन की जानकारी उनके पिता ने दी। उन्होंने यूट्यूबर के आखिरी खत को भी फैंस के लिए पढ़ा।

 

चारु असोपा के साथ बिगड़े रिश्ते पर राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपनी शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। चारू असोपा ने साल 2019 में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही कपल के बीच मनमुटाव आने शुरू हो गए हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों में सब ठीक हो जाता है लेकिन अब हालात ऐसे हो गए हैं कि इनका रिश्ता पटरी से उतराता दिखाई दे रहा है। खुद चारू असोपा ने भी कहा है वह इसे खत्म करना चाहती हैं। इन सबके बीच अब राजीव सेन ने भी तलाक पर चुप्पी तोड़ी।

 

मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों के गड्ढों से परेशान हुईं 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी

'ड्रीम गर्ल' यानि लेजेंड्री ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।  हेमा मालिनी चर्चित मुद्दों पर मुखर रहती हैं। उनके जो मन में होता है वह धड़ल्ले से बोल देती हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई की सड़कों के गड्ढों और मुंबई के ट्रैफिक जाम को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मा मालिनी ने मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा- 'मैं सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला किस तरह से मुंबई की गड्ढो वाली सड़कों पर ट्रेवल करेगी।

 

 

पहली बार गुरमीत-देबिना ने दिखाया अपनी लाडो का चेहरा

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और एक्टर गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। इसी साल अप्रैल में कपल ने अपनी दुनिया में प्यारी सी बेटी लियाना का स्वागत किया, जिसके बाद दोनों की खुशियों में चार-चांद लग गए। जिंदगी में बेटी के आगमन से दोनों खुद को खुशकिस्मत मानते हैं और अपनी लाडो के साथ सुहाने पल बिताते रहते हैं। हाल ही मे कपल ने अपनी बेटी लियाना की फर्स्ट फोटो फैंस के साथ शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

 

शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को पर्सनल चॉइस मानती हैं दीया मिर्जा

एक्ट्रेस दीया मिर्जा की गिनती उनस हसीनाओं में होती हैं जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। दीया मिर्जा के ट्वीट्स और स्टेटमेंट्स अक्सर वायरल होते हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि सभी को अपनी हर बात कहने का हक है, जिसके लिए वो सोशल मीडिया का सहारा ले सकते हैं। हाल ही में दीया मिर्जा ने शादी से पहले शारीरिक संबंध और गर्भधारण करने को लेकर खुलकर बात की है। दीया का कहना है कि शादी से पहले  सेक्स और प्रेग्नेंसी यह एक पर्सनल च्वाइस है। 

 

टीनएज में रवीना टंडन हो चुकी है छेड़छाड़ की शिकार 

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र किया है, जब वह लोकल ट्रेन और बस में सफर करती थी। एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान कई अजनबी लोग छेड़छाड़ करते थे। ये बात रवीना ने 'आरे मेट्रो 3 कारशेड' प्रोजेक्ट के मसले पर कही है।  

 

बॉयफ्रेंड एंड्रयू फॉर्म संग शादी के बंधन में बंधी एलेक्जेंड्रा डैडारियो

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा डैडारियो अपने बॉयफ्रेंड और फिल्ममेकर एंड्रयू फॉर्म के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल ने न्यू ऑरलियन्स के एक प्रिजर्वेशन हॉल में शादी की है। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं। 

 

 

Koffee With Karan 7: सामंथा ने करण जौहर को दुखी शादियों के लिए ठहराया दोषी!

 

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को ही लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने पति नागा चैतन्य संग तलाक ले लिया था, जिसके बाद वह खूब चर्चा में आई थीं। बाद में पुष्पा फिल्म के सॉन्ग ऊ अंटावा को लेकर भी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी। अब वह जल्द ही करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नज़र आएंगी। इसी बीच इस शो का ट्रेलर जारी हुआ है, जिसमें सामंथा ‘दुखी शादियों’ के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

 

ससुरालवालों के टॉर्चर से तंग आकर सुसाइड करना चाहती थीं 'शगुन' फेम सुरभि तिवारी

 

'दीया और बाती हम' और शगुन जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सुरभि तिवारी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा और इन लॉज फैमिली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इसी बीच उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में अपना सारा दर्द बयां किया है और बताया कि वो ससुराल वालों के टॉर्चर से तंग आकर सुसाइड तक करने जा रही थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News