‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर के खिलाफ एफआईआर, धोखाधड़ी व कार चोरी का लगा आरोप

8/25/2022 2:01:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बहुचर्चित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में नजर आ चुके एक्टर जीशान कादरी मुसीबत में फंस गए हैं। फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने कादरी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ धारा 420-406 के तहत धोखाधड़ी व कार चोरी के मामले में केस दर्ज किया गया है।

PunjabKesari


प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि एक्टर ने उनके साथ 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शालिनी चौधरी का कहना है कि मैं अपने दो बच्चों के साथ मलाड में रहती हूं। मेरी ‘Shalini Choudhary Films’ नाम की कंपनी है। साल 2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी। उन्हें सोनी एंटरटेनमेंट के शो क्राइम पेट्रोल के लिए के फाइनेंस की जरूरत थी। उनकी एक कंपनी 'Friday to Friday' में प्रियंका बस्सी उनकी पार्टनर थीं। हम लोगों ने क्राइम पेट्रोल शो साथ में किया था और उनकी कंपनी के लिए 'हलाल' नाम की फिल्म भी की थी। इसलिए मुझे उनपर पूरा भरोसा था।

 

 

शालिनी ने आगे बताया कि जीशान कादरी और प्रियंका ने सोनी टीवी के एक कॉमेडी शो में उन्हें पार्टनर बनाने की बात कही थी। जीशान ने उस समय शालिनी से कहा था कि शो के लिए काम करने के लिए उनके पास कार नहीं है।इसलिए उन्होंने मेरी Audi-A-6 कार ले ली थी, जिसका नंबर MH14 FM 3212 है, लेकिन कुछ समय बाद जीशान ने कॉल्स पिक करने भी बंद कर दिए।


प्रोड्यूसर की शिकायत पर अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News