BMC ने अरबाज खान, सोहेल खान और निर्वान के खिलाफ दर्ज करवाई FIR,कोरोना गाइडलाइंस का उड़ाया था मजाक

1/5/2021 9:12:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान खान के खिलाफ हाल ही में बीएमसी ने एफआईआर दर्ज करवाई। BMC ने तीनों पर ये FIR कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के आरोप में दर्ज की है।

PunjabKesari

इन लोगों ने मुंबई एयरपोर्ट पर कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया है। बीएमसी के अनुसार, अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान खान 25 दिसंबर को दुबई से मुंबई आए।

PunjabKesari

एयरपोर्ट से होटल ताज लैंड्स एंड की बुकिंग होने की बात बताकर ये तीनों वहां से बाहर निकले। लेकिन ये तीनों होटल में क्वॉरंटीन होने की बजाए सीधे घर चले गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

मामले में करीब में एक सप्ताह तक जांच चली है और तीनों के बयान के बाद लापरवाही उजागर होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण अभी भी कम नहीं हुआ है। इसके साथ ही नए वायरस को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, यूरोप और मिडिल ईस्ट से आने वाले लोगों के लिए कोरोना गाइडलाइंस जारी किए थे। सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक हाल ही के दिनों में इन देशों से आने वाले यात्रियों के लिए इंस्टिट्यूशनल क्वॉरन्टाइन और होम आइसोलेशन जरूरी किया गया था।


Smita Sharma


Recommended News