बाॅलीवुड में फिर बजेगी शहनाई: ''गुड्डू पंडित'' की दुल्हन बनेंगी ''भोली पंजाबन'', सितंबर में अली फजल के नाम की मेहंदी लगाएंगी ऋचा चड्ढा

8/5/2022 9:38:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड में एक बार फिर से शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। जी हां, लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साल 2020 में दोनों शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऋचा और अली ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया था, जिसके बाद से ही कपल से उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है। लेकिन अब दोनों की शादी से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक कपल इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएगा।ऋचा चड्ढा और अली फजल इसी साल सितंबर महीने में शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी के दो फंक्शन होंगे। एक फंक्शन मुंबई में किया जाएगा और दूसरे फंक्शन को दिल्ली में पूरा किया जाएगा। ऋचा और अली अपनी शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखने वाले हैं जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी रिश्तेदार होंगे। दोनों की शादी का हल्दी और मेहंदी फंक्शन काफी शानदार होगा।  

कुछ समय पहले ऋचा चड्ढा से उनकी शादी पर एक सवाल किया गया था, जिस पर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए बताया था कि जब भी वह शादी की प्लानिंग करते हैं तो कोरोना बढ़कर सामने आ जाता है। ऋचा ने कहा था कि हम साल 2020 में शादी करने वाले थे। सब कुछ प्लान हो गया था लेकिन कोरोना और लॉकडाउन हो गया। फिर दूसरी लहर आ गई जो काफी दर्दनाक थी। 

ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी फिल्म 'फुकरे' के सेट पर शुरू हुई थी और इसी फिल्म के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। यहां पर अली ऋचा को देखते ही अपना दिल दे बैठे थे लेकिन ऋचा ने पहले अली को प्रपोज किया था जिसका जवाब देने में एक्टर ने तीन महीने लगा दिए थे।

अली ने ऋचा को तब प्रपोज किया जब कपल मालदीव में वेकेशन पर थे। एक्टर ने एक डिनर डेट की प्लानिंग की और उसके बाद उन्होंने शैंपेन की एक बोतल खोली। फिर अली अपने घुटनों पर बैठ गए और ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'फुकरे 3' में ऋचा और अली साथ में नजर आएंगे। इसके अलावा वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का अगला सीजन भी आने वाला है जिसमें अली फजल मुख्य रोल निभाते आ रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma