कृष्णा के आंसू देख पिघले मामा गोविंदा, 6 साल के मनमुटाव के बाद किया माफ बोले-''रिलैक्स, कोई दिक्कत नहीं''

6/14/2022 9:35:37 AM

मुंबई: आखिरकार वो दिन आ ही गया जब फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर मामा-भांजे के बीच की कोल्ड वार खत्म हो गई। अरे ची ची मामा गोविंदा ने फाइनली अपने भांजे कृष्णा अभिषेक को माफ कर दिया। रुठे मामा को मनाने के लिए कृष्णा कई दफा पब्लिकली माफी मांगते दिखे। सालों से चल रहे इस झगड़े को खत्म करने का क्रेडिट जाने माने होस्ट मनीष पॉल को जाता है। उन्होंने वो कर दिया जिसमें हर कोई फेल हुआ।

PunjabKesari

दरअसल, मनीष पॉल का पॉडकास्ट शो में  पिछले दिनों कृष्णा ने रोते हुए अपने मामा गोविंदा से माफी मांगी थी। शो में कृष्णा ने कहा  कहा था वो बाहर वालों की बातों पर भरोसा ना करें। वो उनसे बहुत प्यार करते हैं और यही सच है।

PunjabKesari

वहीं कृष्णा के बाद अब बॉलीवुड के हीरो नं. 1 गोविंदा इस शो में पहुंचे। इस दौरान मनीष पाॅल ने गोविंदा से कहा-कृष्णा यहां पर आकर माफी मांगकर गया है। सर आपको अगर उसे कुछ कहना है तो कहें प्लीज। ये मेरी रिक्वेस्ट है। इस पर गोविंदा ने खुले दिल से अपने भांजे की माफी को स्वीकार किया है।

PunjabKesari

गोविंदा ने मनीष पॉल के टॉक शो पर कहा- 'कृष्णा और आरती मेरी पसंदीदा दीदी के बच्चे हैं। मुझे उनसे बहुत प्यार मिला। आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए मुझे उसका बहुत दुख है। मैं ऐसा नहीं हूं। मैं आपके दुख की वजह नहीं बनना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे व्यवहार से आप लोग परेशान रहें। आपके लिए मेरी तरफ से सदैव माफी है। आप खुश रहे हैं और जीवन में अच्छा करें।ऑल द बेस्ट, मेहनत करते रहो।'

PunjabKesari

मनीष पॉल के इस वीडियो पर कृष्णा अभिषेक का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने कमेंट बॉक्स में अपने मामा पर प्यार लुटाया है। कृष्णा ने लिखा- 'मैं भी आपसे बेहद प्यार करता हूं। इसके बाद कॉमेडियन ने हार्ट इमोजी भी बनाया है।'

View this post on Instagram

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच हुई अनबन की असली वजह कोई भी नहीं जानता है हालांकि इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि कश्मीरा शाह ने एक बार गोविंदा के परिवार पर ऐसा कमेंट कर दिया था कि वो नाराज हो गए और इसके बाद से ही तनाव बढ़ता गया। गोविंदा और कृष्णा ने कई मौके पर चीजें ठीक करने की कोशिश भी की लेकिन रिश्तों की वो गर्माहट कभी वापस नहीं आ पाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News