सामने आई BB OTT 2 की फाइनल कंटेस्टेंट लिस्ट, शीजान खान की बहन और नवाजुद्दीन की वाइफ का नाम शामिल

6/14/2023 11:34:10 AM

मुंबई। ‘बिग बॉस’ ओटीटी सीजन 2 जल्द शुरू होने वाला है। फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है। ये रियलिटी शो एक साल के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कमबैक कर रहा है। इसका पहला सीजन साल 2021 में ऑन एयर हुआ था। पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2’  को इस बार सलमान खान होस्ट करेंगे।   

फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2’ का प्रोमो रिलीज किया गया था। वहीं फैंस शो के कंटेस्टेंट को जानने के लिए भी काफी बेताब हैं और फाइनली मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’  के कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट जारी कर दी है। चलिए जानते हैं इस बार शो में कौन-कौन सेलेब्स धमाल मचाते नजर आएंगे।

 

अविनाश सचदेव

‘छोटी बहू’ फेम अविनाश सचदेव सबसे पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। अपने इंट्रो सीन में वह कहते हैं, "लड़कियां मेरी लाइफ में आई और गई, प्यार में मेरा हाल बेहाल है” अविनाश की लव लाइफ काफी चर्चा में रही है। उन्होंने अपने शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ की को-एक्ट्रेस शालमली देसाई से 2015 में शादी की हालांकि बाद में इनका तलाक हो गया। उन्होंने अपने शो ‘छोटी बहू’ की को-एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को डेट किया था और उनका पिछला ब्रेकअप पलक पुरस्वानी के साथ हुआ था।

 

आकांक्षा पुरी

रिपोर्ट के मुताबिक आकांक्षा पुरी भी बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आएंगी। आकांक्षा ‘विघ्नहर्ता गणेश’, ‘कैलेंडर गर्ल्स’ और ‘मीका दी वोटी’ जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं। मीका सिंह की पार्टनर बनकर आकांक्षा ‘मीका दी वोटी’ शो की विनर रहीं, लेकिन बाद में उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। आकांक्षा ने कभी पारस छाबड़ा को भी डेट किया था।

 

आलिया सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की अलग रह रही पत्नी आलिया इन दिनों अपने मिस्ट्री मैन को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज शेयर की थी। बता दें कि आलिया भी इस सीज़न की कंफर्म कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। इंट्रो में आलिया कहती हैं, ''मेरी पहचान हमेशा से एक स्टार वाइफ होने की रही है, जब आपके रिश्ते में कोई सम्मान नहीं होता है तो वह रिश्ता कमजोर हो जाता है। मैं जानती हूं कि मैंने पिछले 19 साल किन मुश्किलों से गुजारे हैं। जब भीतर कोई सुनने वाला न हो तो बाहर चिल्लाते हो और मैंने भी वैसा ही किया। मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी की सभी परेशानियों को खत्म करना चाहती हूं और इसलिए मैं बिग बॉस में हूं।”

 

देविका ओबेरॉय

बेबिका, डेली सोप ‘भाग्यलक्ष्मी’ में देविका ओबेरॉय के रूप में नजर आती हैं। इंट्रो में उन्हें एक ज्योतिषी से सलाह करने के बाद फैसला लेते हुए दिखाया गया है। उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 यकीनन उनके करियर के लिए काफी अच्छा रहेगा।

 

फलक नाज ‘ससुराल सिमर का’, ‘देवों के देव...महादेव’, ‘राधा कृष्ण’ और कई अन्य शो कर चुकीं फलक नाज इस सीजन में नजर आएंगी। प्रोमो में वह अपने भाई के लिए लड़ने की बात करती हैं। वे कहती हैं, ''आप सभी मुझे बहन के तौर पर जानते हैं, जो अपने भाई के लिए लड़ी, मुझे नाज है खुद पर, मेरे लिए, मेरा परिवार पहले आता है।" बता दें कि फलक शीज़ान खान की बहन है, शीजान खान कथित तौर पर तुनिशा शर्मा की आत्महत्या के मामले में आरोपी हैं। हाल ही में शीजान को जमानत मिली थी और वह फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं फलक बीबी ओटीटी 2 में नजर आएंगी।

 

जिया शंकर

जिया शंकर भी बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। प्रोमो में वे कहती हैं,  "मेरे लिए कुछ भी ग्रे नहीं है, यह या तो काला है या सफेद है। मुझे पता है कि मैं सुंदर हूं और मैं बहुत ईमानदार हूं, और मेरी ईमानदारी की वजह से मेरे रिश्ते बिगड़ जाते हैं।"

 

मनीषा रानी

मनीषा रानी एक डिजिटल क्रिएटर, डांसर और आर्टिस्ट हैं। सोशल मीडिया पर उनके 4.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह कहती है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में सभी को उनसे प्यार हो जाएगा।

 

पलक पुरसवानी

अविनाश सचदेव की एक्स और एक्ट्रेस पलक पुरसवानी भी बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आएंगी। वह शो के लिए पहले कन्फर्म नामों में से एक रही हैं। वह इंट्रो में कहती हैं, "अगर मुझे समय पर कॉफी नहीं मिली तो मैं फ्लिप कर जाऊंगी। हर साल घर में गुड लुकिंग लड़के आते हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ का ध्यान भटकाउंगी।”

‘बिग बॉस ओटीटी 2’, 17 जून से स्ट्रीम होगा। शो इस बार जियो सिनेमा पर आएगा। इस शो में 14 कंटेस्टेंट होंगे। बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान खान होस्ट करेंगे और उनके साथ स्टेज पर कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे।

 

 

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi