फिल्ममेकर की भतीजी से चलती ट्रेन में शराबियों ने की छेड़खानी, हेल्पलाइन से नहीं मिली मदद

1/27/2020 5:11:49 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। यदि कोई इंसान मुश्किल में है और कोई हेल्पलाइन नंबर भी काम नहीं कर रहा है, तो सच में यह चिंता का विषय है। खैर, ऐसा ही कुछ हुआ है गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक्टर और फिल्म मेकर तिग्मांशु धूलिया की भतीजी के साथ। एक्टर-डायरेक्टर ने हाल ही में ट्विटर पर लोगों से मदद मांगी, जब उन्हें पता चला कि उनकी भतीजी को उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में चार शराबी लोगों ने बैंगलोर जाने के दौरान परेशान किया है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर घटना की पूरी डिटेल शेयर की और लोगों से तत्काल मदद मांगी क्योंकि हेल्पलाइन नंबर काम नहीं कर रहे थे। हालांकि, उनके ट्वीट ने पुलिस ऑफिसर्स का ध्यान जरूर आकर्षित किया। उन्होंने तुरंत इस घटना पर रिएक्शन दिया और जल्द ही बचाव में उतर आए।

पहले ट्वीट में, उन्होंने अपने फ़ॉलोअर्स को अपनी भतीजी की जगह के बारे में बताया और बताया कि वह कैसे हेल्पलाइन नंबरों से जूझ रही है। घटना के बारे में उन्होंने बताया कि वह चार लड़कों द्वारा परेशान की जा रही है, कोई हेल्पलाइन नंबर नहीं काम कर रहा है। वह डर गई है, कोई मदद कर सकता है।"

जैसे ही पुलिस ऑफिसर्स को इस बारे में पता चला, उन्होंने तुरंत ही उनकी भतीजी की मदद की। बाद में मदद करने के लिए तिग्मांशू ने उन्हें एक धन्यवाद नोट भी भेजा। उन्होंने लिखा, “आप सभी का धन्यवाद जवाब देने के लिए मैं वास्तव में बहुत भाग्यशाली हूं, कोई भी हेल्प लाइन नंबर काम नहीं कर रहा था, लेकिन आखिरकार जैसा भारत में होता है, जुगाड़ किया और पुलिस आ गई। अब वह सेफ है, फिर से धन्यवाद दोस्तों। "


एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैं तुरंत जवाब देने के लिए पुलिस और संबंधित विभाग को धन्यवाद देना चाहता हूं, लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि हेल्पलाइन नंबर का कोई यूज नहीं है। सपोर्ट के लिए आप सभी का दिल की गहराइयों से धन्यवाद।"

तिग्मांशु ने 1990 मे फिल्म बैंडिट क्वीन मे बतौर कास्टिंग डायरेक्टर अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। उन्होने इस फिल्म मे संवाद भी लिखे। डायरेक्टर के रूप मे तिग्मांशु ने अपना कैरियर वर्ष 2003 में फिल्म हासिल के साथ शुरु किया। 2004 मे उन्होने इरफ़ान खान, जिमी शेरगिल और उदय चोपड़ा को लेकर 'चरसः ए ज्वाइण्ट ऑपरेशन' का डायरेक्शन किया। साल 2012  मे धूलिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पान सिंह तोमर' आई। 

Edited By

Akash sikarwar