फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या ने क्रिकेटर रोहित संग रचाई शादी, कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे CM एमके स्टालिन

6/27/2021 5:35:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या शादी के बंधन में बंध गई हैं। ऐश्वर्या ने रविवार यानि आज टीएनपीएल क्रिकेटर रोहित दामोदरन संग सात फेरे लिए हैं। कपल की ये शादी कोई शाही अंदाज से नहीं बल्कि सिंपल तरीके से हुई है। उनकी शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए। अब हाल ही में कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 


शंकर की बेटी की शादी चेन्नई के महाबलीपुरम के एक शानदार रिसॉर्ट में संपन्न हुई। बेटी की शादी में शंकर ने अपने कुछ खास मेहमानों को बुलाया था। इस समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। शादी में कोरोना और लॉकडाउन के सभी नियमों का बखूबी पालन किया गया।


 
शादी की इन तस्वीरों में ऐश्वर्या रेड जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति व्हाइट शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। कपल ने अपने गले में सफेद और गुलाबी फूलों की माला पहनी हुई है।

 

बता दें कि फिल्ममेकर शंकर की बेटी ऐश्वर्या पेशे से डॉक्टर हैं, वहीं रोहित क्रिकेटर हैं। रोहित तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मदुराई पैंथर के लिए लीग लेवल पर क्रिकेट खेलते हैं।

  

Content Writer

suman prajapati