फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने किया आत्मदाह, घर में खुद को लगाई आग

4/8/2021 3:54:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता और बेटी श्रृष्ठी गुप्ता ने आत्मदाह कर लिया है। दोनों ने अपने घर में ख़ुद को आग लगाकर अपनी जान दी है। इस खबर के बाद से हर कोई बेहद हैरान है और इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहें हैं।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मुंबई के अंधेरी में 55 साल की एक महिला ने अपने घर पर बेटी के साथ आग लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पहचान करने पर मालूम पड़ा की महिला और लड़की फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी हैं।

PunjabKesari


यह घटना बीते सोमवार की है। जब अस्मिता और श्रृष्ठी ने दोपहर को अपने डी.एन नगर अंधेरी वाले घर में ही ख़ुद को आग लगा ली। जब आस पास के लोगों को इस बात की खबर हुई तो फायरब्रिगेड बुलवाई गई। जिसके बाद जल्दी से दोनों कूपर हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और पत्नी की जान जा चुकी थी। जब्कि बेटी को जो की 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी उसे ऐरोली नेशन बर्न्स सेंटर में रेफर किया गया। वहां उनकी बेटी जिंदगी की जंग और नहीं लड़ पाई और मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया।
रिपोर्ट्स की मानें तो अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं जिससे वह तंग आ चुकी थीं और परेशान होकर उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। वहीं बेटी अपनी मां की परेशानी को नहीं देख पाई और उसने भी मां के साथ अपनी जिंदगी खत्म कर ली।
पुलिस इस हादसे के बाद से लगातार मामले की जांच कर रही है।


Content Writer

suman prajapati


Recommended News