फिल्ममेकर का दावा- ड्रग्स विवाद में पत्नी दीपिका का नाम उछलने से परेशान रणवीर, जल्द लेंगे लीगल एक्शन

9/23/2020 10:59:42 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। ड्रग मामले में सबसे चौंकाने वाला नाम दीपिका पादुकोण का है। दीपिका की साल  2017 में मैनेजर से की गई'ड्रग्स वाली चैट' का सच अब सभी लोगों के सामने है। इस मामले में जांच पड़ताल करने वाली NCB जल्द ही दीपिका पादुकोण को समन भेज सकती है।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर को एनसीबी के सवालों का सामना करना होगा लेकिन अभी के लिए उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कही है। वहीं ड्रग्स विवाद में पत्नी दीपिका का नाम उछलने के बाद रणवीर सिंह का पहला रिएक्शन सामने आ चुका है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर की ओर से एक ऑफिशियल स्टेंटमेंट दी जा सकती है।

दोनों ही स्टार्स से जुड़े एक फिल्ममेकर ने जानकारी दी है कि जो कुछ भी चल रहा है उसे देखकर दोनों ही काफी शॉक्ड हैं। फिल्ममेकर ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा- 'मुझे नहीं लगता है कि वो इन सबसे अपना हौसला टूटने देंगे। मुझे लगता है कि सारे लीगल ऑप्शन देखने के बाद वो (रणवीर) जल्द ही दीपिका के बचाव में उतरेंगे।'

बता दें कि इस मामले में दीपिका ने 28 अक्टूबर, 2017 को कोको रेस्टोरेंट में ड्रग्स वाली पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सोनीक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई स्टार्स शामिल हुए थे। 

Smita Sharma