सालार पार्ट 1 सीजफायर से फिल्ममेकर प्रशांत नील ने शेयर किए शूटिंग डिटेल्स, जानिए क्या कहा?

12/1/2023 4:17:37 PM

नई दिल्ली। होम्बले फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म सालार: पार्ट 1 सीजफायर के एक्शन से भरपूर टीज़र को देखने के बाद, अब देश इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है जो आज शाम 7:19 बजे रिलीज़ होने के लिए तैयार है। हालांकि जहां इसने वास्तव में फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह डबल कर दिया है, वहीं निर्देशक प्रशांत नील फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए जो फिल्म की ऑडियंस बेकरार करने वाली है। 

प्रशांत नील इन दिनों सालार: पार्ट 1 सीज़फ़ायर के प्रचार के साथ बिजी हैं। ऐसे में हाल में एक इंटरव्यू जब उनसे पूछा गया कि उन्हें सालार का विचार कैसे आया, तो इसपर रिएक्ट करते हुए फिल्ममेकर ने कहा, "सालार बनाने का विचार मेरे मन में 15 साल पहले आया था, लेकिन अपनी पहली फिल्म उग्रम बनाने के बाद, मैं केजीएफ में बिजी हो गया, जिसे बनाने में मुझे लगभग 8 साल लग गए। यानी हमने सबसे पहले केजीएफ की योजना बनाना शुरू किया और जब तक इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ 8 साल बीत चुके थे। ऐसे में इस फिल्म को बनाने का आइडिया पहले से ही मेरे दिमाग में था और कोविड के दौरान जब केजीएफ 2 रिलीज नहीं हुई थी तो हम सभी के पास काफी वक्त था क्योंकि हम सभी घर पर बैठे थे। इसी दौरान मैंने इस पर थोड़ा काम किया।"

इसके अलावा डायरेक्टर से एक और सवाल पूछा गया कि फिल्म की शूटिंग किस लोकेशन पर और कितने दिनों में पूरी हुई थी। जिसपर उन्होंने कहा, "हमने फिल्म का पूरा हिस्सा रामोजी फिल्म सिटी, हैदराबाद में शूट किया है। सिंगनेरी माइंस हैदराबाद से 5 घंटे की दूरी पर है जहां हमने शूटिंग की है। साथ ही हमने साउथ पोर्ट्स, मैंगलोर पोर्ट और विजाग पोर्ट में भी शूटिंग की, इसके अलावा हमने यूरोप में भी एक छोटा सा हिस्सा शूट किया। फिल्म की शूटिंग करीब 114 दिनों तक चली थी।''

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News