फिल्म निर्माता के मुरलीधरन की हार्ट अटैक से मौत, कमल हासन ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

12/2/2022 12:11:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री के फेमस प्रोड्यूसर के मुरलीधरन का अचानक निधन हो गया है। उनकी मौत घर में दिल का दौरा पड़ने से हुई है। प्रोड्यूसर के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स और फैंस को बड़ा झटका लगा है। स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए मुरलीधर को श्रद्धांजलि दी है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो के मुरलीधरन का निधन उनके होमटाउन तमिलनाडु के कुंभकोणम में हुआ है।

PunjabKesari

 

साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट में लिखा है – “लक्ष्मी मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर के मुरलीधरन जिन्होंने कई हिट फ़िल्में बनाईं, अब नहीं रहे। डियर शिवा, मुझे वो दिन याद हैं। उन्हें श्रद्धांजलि।”


कई अन्य स्टार्स ने भी उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है।


बता दें, मुरलीधरन को साउथ सिनेमा के कई बड़े-बड़े सितारों का करियर बनाने के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए साउथ सिनेमा में एक बड़ी और अलग पहचान बनाई थी। वह तमिल प्रोड्यूसर काउंसिल के एक्स प्रेसिडेंट भी रहा चुके थे। उन्होंने वी स्वामीनाथन और जी वेणुगोपाल के साथ मिलकर अपना खुद का 'लक्ष्मी मूवी मेकर्स' प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी। कमल हासन के साथ उन्होंने 'अंबे शिवम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। इसके अलावा उन्होंने, गोकुल थिल सीथाई, उन्नई थेड़ी, पुधुपेत्तई जैसी फिल्मों में भी काम किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News