''मेरे अंदर हल्के लक्ष्ण हैं बस कोविड टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार'' परिवार के बाद अब खुद कोरोना की चपेट में आए हंसल मेहता!

4/21/2021 12:19:32 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बीते एक महीने में पूरे देश में उथल-पुथल मचा दी है। महाराष्ट्र में कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। बी-टाउन के भी कई स्टार्स को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है। इसी लिस्ट में अगला नाम डायरेक्टर हंसल मेहता का शामिल हो गया है।

PunjabKesari

हंसल मेहता के पूरे परिवार के बाद अब खुद भी वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी। हंसल मेहता ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें बुखार और कोरोना के हल्के लक्षण हैं।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा-'लगता है कि मुझे भी कोरोना हो गया है। गले में खराश है, बुखार है और बाकी हल्के लक्षण हैं। टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं लेकिन इलाज शुरू हो गया है। इस वायरस से लड़ूंगा।'

PunjabKesari

इससे पहले हंसल मेहता की पत्नी, बेटे और बेटियों को भी कोरोना हो चुका है। हंसल ने अपने परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी।हंसल ने ट्वीट में लिखा- 'सावधानी रखने के बाद भी मेरी पत्नी और बेटियों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं। सभी का कोरोना का इलाज चल रहा है। हम लैब से कोविड रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। प्लीज घर में ही रहें। आपके सभी त्योहार, प्रार्थनाएं इस बार अकेले में भी की जा सकती हैं। कृपया अपना ध्यान रखें और मास्क लगाकर रहें।'

PunjabKesari

बेटे के लिए की रेमडेसिविर की मांग 

मंगलवार को हंसल मेहता ने कोविड पाॅजिटिव बेटे पल्लव मेहता के लिए रेमडेसिविर की मांग की थी। इसके साथ ही उन्होंने पता भी दिया था कि रेमडेसिविर कहां पहुंचानी है। कुछ समय बाद जब उनके बेटे को  रेमडेसिविर मिल गई तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से शुक्रिया कहा। 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static