दीपशिखा देशमुख ने लातूर के कोविड केंद्रों को दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

5/25/2021 5:31:01 PM

नई दिल्ली। COVID-19 की दूसरी लहर से देश लड़ रहा है। देश के नागरिकों द्वारा ऐसे कई नेटवर्क बनाए गए हैं जो सबसे अधिक पीड़ित हैं जिससे उन तक मद्दद पहुंचा सके। निर्माता, उद्यमी और परोपकारी दीपशिखा देशमुख उन फिल्मी हस्तियों की बढ़ती संख्या का हिस्सा हैं, जो अपनी राह पर चल रहे हैं और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए योगदान दे रहे हैं। उन्होंने हाल ही में दैविक फाउंडेशन की मदद से लातूर के अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की और उन्हें टेलीपोर्ट इंडिया की मदद से अस्पतालों में पहुंचाया गया।  

लातूर में अपने जमीनी स्तर पर काम करने के अलावा, उन्होंने एसोसिएशन ऑफ सोशल बियॉन्ड बाउंड्रीज़ के साथ भी टाई -उप  किया है, जो परिवर्तन करने वालों का एक प्रगतिशील और प्रभावशाली समूह है, ताकि COVID-19 राहत कार्य का विस्तार किया जा सके। इस टाई-अप ने सुनिश्चित किया कि दीपशिखा के आयुर्वेदिक सौंदर्य ब्रांड 'लव ऑर्गेनिकली' की बिक्री से सभी आय को मातृ दिवस सप्ताह के दौरान अग्निशामक, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और चिकित्सा उपकरण खरीदने के लिए दान कर दिया गया।

दीपशिखा प्रासंगिक जानकारी साझा करने और लोगों को COVID से संबंधित संसाधनों से जोड़ने के लिए अपनी सोशल मीडिया पहुंच का भी उपयोग कर रही है।

Content Writer

Chandan