फिल्ममेकर आनंद कुमार का दावा- 'अनुराग कश्यप ही नहीं क्रिकेटर इरफान पठान पर भी ऐसे आरोप लगा चुकी हैं

9/20/2020 4:28:25 PM

मुंबई: एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें वह उस घटना का जिक्र कर रही हैं। इंटरव्यू में भी बताया है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फिल्ममेकर पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई। अनुराग इन आरोपों को बेबुनियाद भी बता चुके हैं।

PunjabKesari

इसी बीच अब फिल्ममेकर आनंद कुमार ने ट्वीट किया है कि पायल क्रिकेटर इरफान पठान के खिलाफ भी ऐसा आरोप लगाकर पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं।

PunjabKesari

 

आनंद कुमार ने ट्वीट कर लिखा- कुछ दिन पहले पायल घोष ने इरफान पठान के बारे में भी यही बात कही थि कि कैसे उन्होंने उन्हें धोखा दे दिया था। लेकिन यह पोस्ट थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया गया। मुंबई पुलिस को सच का पता लगाना चाहिए इंस्टाग्राम के पास जरूर इस पोस्ट का रिकॉर्ड होगा।

PunjabKesari

इसके साथ ही आनंद कुमार ने यह भी कहा कि वह किसी का बचाव नहीं कर रहे। उन्होंने MeToo मूवमेंट पर भी सवाल उठाया कि ऐसा होने के कुछ साल बाद लोग सामने क्यों आते हैं... पायल घोष की भाषा से ये साफ जाहिर हो रहा है कि वह यह सब उस वक्त भी उगल सकती थीं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

काम की बात करें तो पायल घोष ने फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' से बॉलीवुड में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने परेश रावल और ऋषि कपूर के साथ काम किया था। इसके अलावा पायल स्टार प्लस के पाॅपुलर शो  साथ निभाना साथिया में भी नजर आ चुकी हैं। इस शो में साल 2016 में राधिका का किरदार निभाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News