फिल्मफेयर ने कंगना रनौत से वापस लिया अवॉर्ड नॉमिनेशन, मैगजीन पर लगाए थे झूठे और बेबुनियाद आरोप

8/22/2022 8:21:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों के चलते खबरों में बनी रहती हैं।  कंगना को हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी में नॉमिनेट किया गया था। उन्हें फिल्म 'थलाइवी' के नॉमिनेशन मिला था हालांकि अब उनका नामांकन वापिस ले लिया है। दरअसल, कंगना ने  मैगजीन के ऊपर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाने शुरू कर दिए।

PunjabKesari

 

कंगना का बयान 

अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में कंगना ने लिखा-'मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

वह मुझे 'थलाइवी' के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं। मैं तो हैरान हूं ये जानने के लिए कि वो अभी भी मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं। किसी भी तरह से इस तरह की करप्ट प्रैक्टिस को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, काम की नैतिकता और एथिक्स के नीचे है इसलिए मैंने मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला लिया है…धन्यवाद।'

PunjabKesari

कंगना की इस हरकत के बादमैगजीन ने एक लंबा स्टेटमेंट जारी करते हुए कंगना का नॉमिनेशन ही वापस ले लिया है।

PunjabKesari


फिल्मफेयर ने बताया आरोपों को झूठा

कंगना के बयान के बाद फिल्मफेयर अवॉर्ड ने जवाब में कहा है कि एक्ट्रेस को अवॉर्ड दिए जाने के बारे में या इवेंट में किसी परफॉर्मेंस के लिए नहीं कहा गया था। मैगजीन ने वह मेसेज भी पब्लिश किया है जो कंगना को उनके नॉमिनेशन के लिए भेजा गया था। इस मेसेज में लिखा था- 'हेलो कंगना, आपको फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशंस के लिए बधाई। यह खुशी की बात होगी कि आप वहां मौजूद रहें। कृपया 30 अगस्त को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति कन्फर्म करें। इससे आपकी सीट्स रिजर्व करने में मदद मिलेगी। कृपया अपने घर का पता हमें भेज दें ताकि हम आपको आमंत्रण भेज सकें।'

 

PunjabKesari

मैगजीन ने अपने लंबे मेसेज में यह भी कहा है कि कंगना के लगाए आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। वे कंगना को फंक्शन में बुलाकर सभी फिल्म एक्टर्स के साथ इंडियन सिनेमा को सेलिब्रेट करना चाहते थे। फिल्मफेयर ने अपने मेसेज में यह भी साफ किया है कि वे तब भी नॉमिनी को अवॉर्ड देते हैं जबकि वह फंक्शन में न तो मौजूद हो और न ही कोई परफॉर्मेंस दे।

बता दें कि कंगना पहले ही 5 बार Filmfare Awards जीत चुकी हैं जिनमें से 2 अवॉर्ड फंक्शंस में वह मौजूद ही नहीं थीं।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News