Filmfare Awards 2021: हुस्न की परी बन नोरा फतेही ने करवाया फोटोशूट, रिवीलिंग ड्रेस में दिखाईं एक से बढ़कर एक अदा

3/28/2021 11:17:35 AM


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। हाल ही में एक बार फिर नोरा ने अपने लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। दरअसल, शनिवार को नोरा 64thविमल ईलायची फिल्मफेयर अवार्ड नाइट में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीर में नोरा रिविलिंग ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नोरा ने सिल्वर कलर का चमकीला बॉडीकॉन ड्रेस पहना है। इस ड्रेस के बाएं पैर पर कट है।सिलवटों वाले पैटर्न में बने इस गाउन में डीप बैक भी है। गाउन को जिस स्ट्रीप ने गले से थाम रखा है वो पट्टी ट्रांसपरेंट कपड़े और वर्क वाले कपड़े का कॉम्बिनेशन है। इस लुक को दिलबर गर्ल ने  सिलेक्टेड जूलरी के साथ पूरा कर रही हैं।

PunjabKesari

नोरा ने हाथों में दो अलग-अलग रत्नों की अंगुठियां पहनी हैं। कानों में छोटे-छोटे टॉप्स हैं।मेकअप की बात करें तो पिंक लिपस्टिक,  पिंक आई शेड और  गाल, सिर और नाक पर शीमरी हाइलाइटर लगाया है।

PunjabKesari

बालों को हल्के कर्ल्स देते हुए एक तरफ से आगे और दूसरी तरफ से पीछे की ओर रखा है। है। इसके साथ उन्होंने स्लिवर हाई हील्स पेयर किए हैं। नोरा कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा हाल ही में वीडियो साॅन्ग 'छोड़ देंगे' में नजर आईं थी जो काफी हिट हुआ है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह अजय देवगन की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। इसमें वह एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News