फिल्म ''जीरो'' का ट्रेलर रिलीज, जहां अनुष्का संग शाहरुख ने फरमाया इश्क वहीं कैट को किया लिपलॉक

11/2/2018 6:09:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बर्थडे के खास मौके पर उनकी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। इस फिल्म में शाहरुख बोने किरदार में हैं। ट्रेलर में बौने दिख रहे शाहरुख की लाइफ में ऐसी दो लड़कियां आती हैं, जिनसे प्यार और ग्लैमर दोनों ही देखने को मिल जाती है। हालांकि कई जगह ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न है कि कहानी के पहलुओं को बदल देते हैं।

 

PunjabKesari

 

अनुष्का शर्मा इस फिल्म में दिव्यांग की भूमिका में व्हीलचेयर पर शाहरुख के साथ इश्क फरमाती हुईं दिखेंगी, जबकि कैटरीना कैफ  का रोल ग्लैमरस होगा। अलग-अलग किरदार में तीनों ही स्टार्स काफी अक्ट्रैक्टिव दिखाई दे रहे हैं। जीरो का ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया।

 

PunjabKesari

 

अनुष्का का रोल काफी इंटरेस्टिंग दिख रहा है। इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुए टीजर में सलमान खान को दिखलाया गया था, जबकि ट्रेलर में सलमान खान बिल्कुल नदारद हैं। सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी की वजह से टीजर काफी पॉपुलर हुआ था। यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News