''पागलपंती'' के क्लैश से डरा फिल्म ''ये साली आशिकी'' का डायरेक्टर, रिलीज डेट की चेंज

11/20/2019 12:48:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी जल्द ही फिल्म 'ये साली आशिकी' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्टर की इस फिल्म का उनके फैंस को बेसबरी से इंतजार है। बतां दे, फिल्म को देखने के लिए दर्शकों और इंतजार करना पड़ेगा। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म 'ये साली आशिकी' की रिलीज डेट में फिर से बदलाव किया गया है।

PunjabKesari

पहले ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होने थी, लेकिन अब ये फिल्म अगले हफ्ते यानि 29 नवंबर को रिलीज होगी। यह पहली बार नही है जब फिल्म की रिलीज डेट बदली जा रही है, ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। इतना ही नहीं, एक बार फिल्म का नाम काफी विवाद हुआ  था और फिर इसे चेंज करना पड़ा। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने भी फिल्म के निर्माताओं को इसका नाम बदलने को कहा था। फिर फिल्म का नाम ये साली आशिकी ही रहने दिया  गया। 

PunjabKesari

फिल्म की रिलीज डेट को बदलने को लेकर निर्माता जयंतीलाला गाड़ा ने कहा, ''हमारे हिसाब से फिल्म को 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दिखाना ज्यादा बेहतर होगा, हमने इसे ढेर सारे प्यार और मेहनत के साथ बनाया है और अच्छे प्रदर्शन के साथ फिल्म की स्टोरी भी काफी धमाकेदार है, यह फिल्म एक बेहतरीन पहुंच की हकदार है।"

PunjabKesari
बता दें, इसी शुक्रवार 'ये साली आशिकी' के साथ फिल्म 'पागलपंती' भी रिलीज होने वाली थी। 'पागलपंती' एक बड़े बजट वाली फिल्म है और ऐसी फिल्मो के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश से फिल्म के बिजनेस पर प्रभाव पड़ सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News