नीना गुप्ता ने Vadh के नए BTS वीडियो में बताई प्रोजेक्ट करने के पीछे की वजह

12/3/2022 1:15:36 PM

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर वध आपके लिए सबसे बड़े भारतीय अभिनेताओं - संजय मिश्रा और नीना गुप्ता को पहली बार एक फ्रेम में लेकर आई है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और इसने हमें पूरी तरह से बांधे रखा। भारतीय सिनेमा के इतिहास में बनी किसी भी फिल्म की तुलना में इस फिल्म ने अपने आधार के कारण सभी की दिलचस्पी और ध्यान आकर्षित किया है। फिल्म जहां आपको झकझोर कर रख देगी, वहीं इसके इमोशनल कंपोनेंट्स दर्शकों के दिलों को छू लेंगे। कम ही लोग जानते हैं कि वध की स्टार कास्ट संजय मिश्रा और नीना गुप्ता एक ही स्कूल में पढ़े हैं। दरअसल, एक वक्त ऐसा भी था जब नीना गुप्ता की मौजूदगी ने संजय मिश्रा को उनका दीवाना बना दिया था।

 

आज, निर्माताओं ने वध की मेकिंग का बीटीएस जारी किया है और हम नीना गुप्ता और संजय मिश्रा को उनके शुरुआती समय और उनकी शूटिंग के दिनों के किस्से साझा करते हुए देख सकते हैं। इसी के बारे में बात करते हुए, नीना गुप्ता कहती हैं, “मैं वध करना चाहती थी, इसका मुख्य कारण संजय मिश्रा के साथ काम करना था।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

वहीं केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, 'अगर आपके को-एक्टर अच्छे हैं तो केमिस्ट्री अपने आप आ जाती है।' इस पर संजय मिश्रा ने कहा, “हम दोनों एक ही इंस्टि्यूट से हैं जो एनएसडी है। नीना जी मेरी सीनियर हैं। एक इवेंट के दौरान जब मैंने पहली बार नीना गुप्ता को देखा तो मैं उन्हें देखते हुए झाड़ियों में गिर गया। उन्होंने मेरी पत्नी की भूमिका निभाई है और मैं उन्हें कभी 'तुम' नहीं कह सकता था, मैंने उन्हें केवल 'आप' कहा था। वध की कहानी उन माता-पिता की दुखद यात्रा पर रोशनी डालती है जिनके बेटें उनके बुढ़ापे में उन्हें छोड़ देते है और जिसके बाद उन्हें कई तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ता है।

 

जबकि हमने संजय मिश्रा को अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा है, यह पहली बार है जब हम उन्हें इस तरह के किरदार में पहली बार देखेंगे। वध जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। यह फिल्म लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत की गई हैं और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News