''तेजाब'' डायरैक्टर एन चंद्रा को घटिया लगा ''एक दो तीन'' में जैकलिन का डांस, सरोज खान के साथ मिलकर करेंगे केस

3/21/2018 5:07:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'बागी-2' रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती जा रही है। पहले गाना 'मुंडेया' ने फिल्म के निर्माताओं की परेशानी बढ़ाई, अब फिल्म के दूसरे गाने ने भी मुसीबत खड़ी कर दी है। जी हां आइटम नंबर 'एक दो तीन' सभी फैंस के उम्मीदों पर पानी फेर दिया। 

PunjabKesari

फिल्म 'तेजाब' के निर्देशक एन चंद्रा और कोरियोग्राफर सरोज खान ने फिल्म 'बागी-2' के इस आइटम नंबर को सोच से भी घटिया बताया है। खबरों के मुताबिक 'बागी-2' का गाना 'एक दो तीन' देखने के बाद एन चंद्रा इतने खफा हुए कि उन्होंने कानूनी कदम उठाने का फैसला किया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा उन्होंने 'एक दो तीन' गाने के साथ क्या किया। यह सोच से भी ज्यादा घटिया है। माधुरी दीक्षित का गाना जैकलिन फर्नांडीज ने किया? यह बिलकुल वैसा ही है जैसे सेंट्रल पार्क को बोटैनिकल पार्क बना दिया गया हो। एन चंद्रा ने कहा, मुझे इस बात की भी जानकारी नहीं दी गई कि मेरी फिल्म तेजाब के हिट गाने 'एक दो तीन..' का नया वर्जन बन रहा है।

PunjabKesari

निर्देशक ने बताया कि सरोज खान ने उन्हें इस रीमेक की जानकारी दी। उन्होंने कहा सरोज खान मेरे पास आईं और पूछा, 'क्या आपने देखा उन्होंने हमारे 'एक दो तीन' गाने के साथ क्या किया है। मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं थी। फिर उन्होंने बताया कि फिल्म 'बागी-2' के मेकर्स गाने का नया वर्जन बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके साथ साथ सरोज खान भी फिल्म 'बागी-2' के मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी।

PunjabKesari

बता दें कि सरोज खान ने ही 1988 में आए ओरिजनल गाने को कोरियोग्राफ किया था। फिल्म 'बागी-2' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। वह कोरियोग्राफर हैं और इस फिल्म से निर्देशन में भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News