फिल्म ''सड़क 2'' का ट्रेलर रिलीज, दमदार अवतार में नजर आए संजय दत्त

8/12/2020 2:20:03 PM

मुंबई. महेश भट्ट अपनी फिल्म 'सड़क' का सीक्वल 'सड़क 2' सोशल मीडिया पर रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया हैं। फिल्म के ट्रेलर को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था। लेकिन संजय दत्त की कैंसर की खबर आने के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था।

PunjabKesari
ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय दत्त की पत्नी पूजा भट्ट की मौत हो चुकी हैं। पूजा के जाने के बाद संजय के जिंदगी जीने का कोई खास मकसद नहीं बचा है। वो अपनी बची जिंदगी पूजा की याद में काट रहा हैं। तभी कहानी में आलिया भट्ट की एंट्री होती है। आलिया जो कि फेक गुरुओं का भंडाफोड़ना चाहती हैं। वो कैलाश जाना चाहती हैं। पूजा भट्ट ने आलिया की कैलाश यात्रा की बुकिंग की थी। लेकिन अब ना ही पूजा हैं और संजय अपना बिजनेस बंद कर चुके हैं।
कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब संजय आलिया को कैलाश पहुंचाने के लिए तैयार हो जाते हैं। आलिया के बॉयफ्रेंड का रोल आदित्य रॉय कपूर ने निभाया है। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी जंच रही है। कहानी आगे बढ़ती है आलिया की जान खतरे में आती है। कुछ साधु आलिया की जान के पीछे पड़े होते हैं। तब संजय आकर आलिया की जान को बचाने का जिम्मा उठाते हैं। इसके बाद संजय दत्त का एक्शन अवतार देखने को मिलता है। देखें ट्रेलर...

वैसे ट्रेलर को लोगों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म की कहानी को घिसा पिटा बताया गया है। कई लोग सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी+ हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे। फिल्म 'सड़क 2' का निर्देशन महेश भट्ट ने किया हैं
 


Smita Sharma


Related News