फिल्म RRR के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू, सोशल मीडिया पर साझा हुई तस्वीर

1/19/2021 5:48:37 PM

नई दिल्ली। पैन-इंडिया फिल्म आरआरआर की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है। कुछ अंतराल के साथ शूट शेड्यूल के लंबे सफर के बाद, अब क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा है। ऐसे में, प्रशंसकों की प्रत्याशा और उत्साह को बनाए रखने के लिए, निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टिल साझा किया है। 

 

ट्विटर पर कही ये बात
इन दिनों, रामाराजू और भीम के बीच अब सबसे रोमांचक क्लाइमेक्स फिल्माया जा रहा है। एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"The CLIMAX shoot has begun! 

My Ramaraju and Bheem come together to accomplish what they desired to achieve... #RRRMovie #RRR" 

 

सभी को किया रोमांचित
इस तस्वीर में माहौल क्रोध और लड़ाई से भरा नज़र आ रहा है जिसने हम सभी को रोमांचित कर दिया है। एक दूसरे को कस कर पकड़े इन झुलसे हाथों ने हमें अधिक प्रत्याशित कर दिया है जो निश्चित रूप से आरआरआर को मैग्नम ओपस फ़िल्म बनाता है। 

 

फिल्म में इन कलाकारों ने निभाई भूमिका
फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है।एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। "आरआरआर" एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News