''RRR'' के निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर किया रिलीज!

3/25/2020 5:06:21 PM

नई दिल्ली। फिल्म की बहुप्रतीक्षित रिलीज डेट की घोषणा करने के बाद, 'आरआरआर' के निर्माताओं ने आज फिल्म का मोशन पोस्टर और साथ ही टाइटल लोगो रिलीज कर दिया है! सोशल मीडिया पर सबसे प्रतीक्षित पोस्टर का अनावरण करते हुए, टीम ने साझा किया, जब आग और पानी जैसे ऑपोसिट फोर्स एक साथ आती हैं तब एक शक्ति जन्म लेती है जो आप सब में है।'

यह मोशन पोस्टर अपने आप में बेहद अनोखा है जिसमें पानी और आग की लड़ाई के बीच फिल्म के नाम 'आरआरआर' का खुलासा होता है। वहीं, यह भारतीय ध्वज के अशोक चक्र के लोगो के साथ खत्म होता है। निर्देशक ने फिल्म का टाइटल लोगो साझा किया।

When the powers of opposing forces like fire and water come together, intense energy is what you'll have!

Here's the #RRRMotionPoster https://t.co/miyKyAd3uA@tarak9999 #RamCharan @ajaydevgn @aliaa08 @OliviaMorris891 @DVVMovies #RRRMovie

— RRR Movie (@RRRMovie) March 25, 2020

स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है फिल्म
यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एस.एस. राजामौली की पहली फिल्म भी है। फिल्म से जुड़ी हर खबर निश्चित रूप से दुनिया भर में इंतजार कर रहे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए खुशी की सौगात की तरह है जो बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ-साथ दिखेंगे ये सितारे
डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस. एस. राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे।


Chandan


Related News