फिल्म ''आरआरआर'' डायरेक्‍टर एसएस राजामौली ने खास अंदाज में अजय देवगन को किया बर्थडे विश, शेयर किया एक्टर का मोशन पोस्टर

4/2/2021 1:54:16 PM

मुंबई. एक्टर अजय देवगन आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर के बर्थडे के खास मौके पर फिल्म 'आरआरआर' से उनका मोशन पोस्टर शेयर किया गया है, जो खूब धमाल मचा रहा है।

PunjabKesari
फिल्म 'आरआरआर' के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली खुद इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मोशन पोस्टर में अजय सैनिकों से घिरे नजर आ रहे हैं। सैनिक उनकी तरफ धीरे-धीरे बंदूकें लेकर बढ़ते हैं। इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है, LOAD, AIM, SHOOT फिर अजय देवगन का लुक सामने आता है जिसमें उनके माथे से खून बहता दिख रहा है और उन्‍होंने अपने साथ कारतूस ले रखी है। इसके बाद अजय देवगन को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी जाती हैं। फैंस इस मोशन पोस्टर को खूब प्यार दे रहे हैं और अजय को बर्थडे की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

बता दें फिल्म 'आरआरआर' ने रिलीज होने से पहले ही 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म 'आरआरआर' ने 'बाहुबली' के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। 'बाहुबली' ने रिलीज से पहले सिर्फ 500 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म 'आरआरआर' दशहरे पर रिलीज होगी।  इसमें अजय के अलावा फिल्‍म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News