''दिल चाहता है'' के प्रोड्यूसर के सिर से उठा मां का साया,पार्थिव शरीर लेने हाॅस्पिटल पहुंचे रितेश सिधवानी

5/18/2024 3:20:29 PM

मुंबई: मनोरंजन जगत से दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के सिर से मां का साया उठ गया है। 17 मई की शाम मुंबई के हिंदूजा हॉस्पिटल में लीलू सिधवानी ने आखिरी सांस ली।

PunjabKesari

'दिल चाहता है', 'फुकरे' और 'डॉन' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले रितेश की मां के निधन की खबर सुनकर फिल्म जगत में मातम पसर गया है। वहीं अब रितेश मां का पार्थिव शरीर लेने हाॅस्पिटल पहुंचे हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। 

PunjabKesari

 


  परिवार ने अब एक बयान जारी कर निधन की पुष्टि की है। बयान में कहा- "हमें श्रीमती लीलू सिधवानी के 17 मई 2024 को निधन की घोषणा करते हुए गहरा दुख हो रहा है। प्रार्थना 18 मई 2024 को क्वांटम पार्क आरजी लेवल पर दोपहर 3.15 बजे होगी। दाह संस्कार सांताक्रूज हिंदू श्मशान में किया जाएगा।"

PunjabKesari

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां को गंभीर रूप से बीमार थी और  मुंबई के हिंदूजा हाॅस्पिटल में एडमिट थीं।  फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी दोनों ही एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर हैं। बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल जाने वालों में रितेश सिधवानी और उनकी फैमिली के अलावा फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर शामिल थे। हिंदूजा हॉस्पिटल हॉस्पिटल में प्रोड्यूसर की मां के अंतिम दर्शन के लिए सितारों का तांता लग गया।

 

PunjabKesari


सितारों ने दी श्रद्धांजलि

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां को श्रद्धांजली देने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज और पॉपुलर सेलेब्स पहुंचे। फरहान और शिबानी के अलावा मलाइका आरोड़ा और उनकी अमृता अरोड़ा, गीतकार जावेद अख्तर, फिल्म मेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा, और एक्टर चंकी पांडे भी हाॅस्टिपल में उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News