1 हफ्ते में ही प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी ने दी कोरोना को मात,पिता और बहन अभी भी अस्पताल में भर्ती

4/10/2020 5:09:03 PM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। देशभर के हजारों लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं। कई लोगों की मौत हो चुकी है। बाॅलीवुड भी इस वायरस की चपेट में आ चुका है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री से ही एक और उदाहरण देखने को मिला है। फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी ने भी इस संक्रमण को मात दे दी है।

दरअसल, हाल ही में जाने माने फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव आई थीं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि शजा अब स्वस्थ हो गई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाई जाने वाली शजा की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई हैं।

करीम के परिवार के एक करीबी से पता चला है कि 'शजा की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन फिर भी उनका एक बार फिर से टेस्ट किया गया है ताकि ये बात पक्की हो सके। अगली रिपोर्ट कल आएगी। वहीं उम्मीद की जा रही है कि कल उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल जाएगी और वो घर जा सकेंगी'। 

पूरे घर का लिया गया टेस्ट

बात दें कि सबसे पहले शजा मोरानी के रिपोर्ट्स पॉजिटिव आए थे जिसके बाद मोरानी के जुहू वाले घर को सैनिटाइज किया गया। घर के बाकी सभी सदस्यों और वहां काम करने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें पहले करीम मोरानी की बड़ी बेटी जोया मोरानी कोरोना संक्रमित गईं और अब करीम मोरनी खुद इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ गए।

 जहां शजा का इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है तो वहीं करीम मोरनी और उनकी बेटी जोया को नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।बता दें कि शजा कुछ दिन पहले ही श्रीलंका से भारत लौटी थीं। जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया था।
 

Smita Sharma