फिल्म‌ संस्थाओं ने की बॉलीवुड और टीवी के निर्माताओं को अपील, जल्द से जल्द चुकाएं मजदूरों- कलाकारों का पैसा

5/22/2020 4:50:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के कारण कई लोगों का काम प्रभावित हो रहा है। हालांकि कईयों, को उनका मेहनत का पैसा भी हाथ नहीं लगा है। कुछ ऐसी ही दिक्कत बॉलीवुड और टीवी जगत के दिहाड़ीदार मजदूरों, टैक्निशन और कलाकारों को आ रही है। इन छोटे वर्ग के हजारों कलाकारों के पैसे निर्माताओं के पास अटके हुए हैं। ऐसे में फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स ने‌ निर्माताओं को लेटर लिखकर सभी का बकाया जल्द चुकाने की अपील की है।

PunjabKesari
निर्माताओं की एक बड़ी संस्था IMPPA ने अपने 2500 सदस्यों के लिए खत लिखा और कहा कि वे मानवता के आधार‌ पर जल्द से जल्द सबका बकाया चुकाने की कोशिश करें, ताकि लोगों को इस मुश्किल दौर में अपना घर चलाने में कोई परेशानी न हो।

PunjabKesari
मीडिया से बात करते हुए IMPPA के अध्यक्ष टी. पी. अग्रवाल ने कहा, हम समझ सकते है कि लॉकडाउन की वजह से कई निर्माताओं के भी हाथ तंग है। लेकिन इस मुश्किल के दौर में वो जितना भी बकाया चुका सकते हैं, जल्दी चुकाने की कोशिश करें।
बता दें पैसों की कमी के कारण कई कलाकारों को आर्थिक संकट का सामना करना पड रहा है। हाल ही में सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के कलाकारों और मजदूरों ने भी एक साल से बकाया नहीं मिलने की शिकायत की थी। वहीं  'आदत से मजबूर' सीरियल के एक्टर मनप्रीत ग्रेवाल ने भी पैसों की कमी के चलते आत्महत्या कर ली थी।


      


Edited By

suman prajapati


Related News