मैं हूं ना पिक्चर के 15 साल पूरे, सुष्मिता ने शाहरुख संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा 'मिस चंदानी'

5/1/2019 1:04:11 PM

मुंबई: फिल्‍म मेकर फराह खान की 2004 में आई मैं हूं ना फिल्‍म (Main Hoon Na) ने मंगलवार यानी 30 अप्रैल को 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर फराह और सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान समेत पूरी टीम को धन्यवाद किया है। 

फराह ने ट्विटर पर मैं हूं ना फुल मूवी के एक सीन की तस्वीर लगाई है जिसमें शाहरुख दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए फराह ने लिखा-सदा आभारी इसके साथ उन्होंने शाहरुख को टैग करते हुए हार्ट इमोजी भी शेयर की है।

वहीं, सुष्मिता ने भी शाहरुख के साथ एक गाने के सीन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा-एक वादा किया और सम्मानित किया !! ❤️Thank you @TheFarahKhan मैं हूं ना मूवी के लिए !! r Love you @iamsrk @SunielVShetty @bomanirani Zayed Khan, @AmrrRao पूरी कास्ट और क्रू !!! # तैयार # 15YearsOfMainHoonNa Miss सही मायने में, मिस चंदानी love मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ !!

मैं हूं ना मूवी का बनेंगा दूसरा पार्ट 

कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान ने एक बयान में कहा कि उनके पास मैं हूँ ना फिल्म को लेकर एक शानदार आइडिया है। शाहरुख खान, सुनील शेट्टी, सुष्मिता सेन, जायद खान और अमृता राव स्टारर फिल्म मैं हूं ना का दूसरा पार्ट जल्द ही दर्शकों को देखने को मिल सकता है।

बता दें कि फिल्‍ममेकर फराह खान की 2004 में आई मैं हूं ना मूवी उनके करियर की सबसे सफल फिल्‍मों में से एक है। इस सुपरहिट फिल्‍म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन अहम किरदारों में थे। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर तो सफल रही ही थी, इसका म्‍यूजिक भी सुपरहिट रहा था जो कि आज भी लोगों की जुबां पर है।

 

 

 

Neha