क्रिसमस पर रिलीज होगी ''लाल सिंह चड्ढा, फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन पर अमिर का पूरा ध्यान

2/7/2021 12:01:08 PM

नई दिल्ली। 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान के लिए एक पैशन प्रोजेक्ट है और इसलिए वह इस फिल्म को एडिट करने और इसे तैयार रखने के लिए अपना हर समय फिल्म को समर्पित कर रहे है। फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा और सुपरस्टार व्यक्तिगत रूप से यह सुनिश्चित कर रहे है कि इसे निर्देशक की निगरानी में किया जाए। 

अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने साझा किया, 'आमिर खान और फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन, लाल सिंह चड्ढा के एडिट में रोज एक साथ बैठते हैं, ताकि फिल्म को तय समय में क्रिसमस पर रिलीज करना सुनिश्चित किया जा सके। आमिर खान अपने काम के बीच में किसी भी गड़बड़ी से बचने के लिए अपना फोन स्विच ऑफ रखते है और सीरियस वर्क मोड में है।' 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी समय सीमा को पूरा करने के लिए समर्पित है और अपने वादे के अनुसार फिल्म को तय वक़्त पर रिलीज करना चाहते है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे अभिनेता सालों से संजोय हुए हैं और ये ही वजह है कि आमिर फ़िल्म की हर बारीकी पर व्यक्तिगत रूप से अपनी नज़र बनाये हुए हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा' में  आमिर और करीना कपूर खान भी फिर से एक साथ नजर आएंगे, जिन्होंने पिछली बार कल्ट फिल्म '3 इडियट्स' में साथ काम किया था। 

क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित, 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर के लिए लकी साबित हो सकती है क्योंकि इससे पहले गजनी, पीके, 3 इडियट्स और तारे ज़मीन पर क्रिसमस पर रिलीज़ हुई थी और ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। वर्ष 2021 की सबसे प्रत्याशित फिल्म होने के कारण, 'लाल सिंह चड्ढा' ने आमिर का पूरा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kamini Bisht


Recommended News

Related News