फिल्म इंडस्ट्री में फेमस होने नहीं आयी: तब्बू

10/20/2017 1:01:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में फेमस होने नही आयी है।  तब्बू ,रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में अहम किरदार निभाती नकार आने वाली हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 

तब्बू ने बताया कि वह हमेशा ही अपने काम को लेकर काफी पैशनेट रही हैं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में आने की वजह उनके लिए कभी भी ये नहीं रही कि वह यहां आकर फेमस होना चाहती थीं। चूंकि उन्हें काम को लेकर जूनून रहा है, इसलिए वह यहां आना चाहती थीं।  तब्बू ने कहा , मैं हमेशा से प्राइवेट पर्सन रही हूं। मुझे कभी भी अटेंशन पसंद नहीं आया है। मुझे अपनी जिंदगी को गार्ड करना ही पसंद है। मैं लकी हूं कि मुझे गुलजार, राजीव मेनन और साथ ही कई ऐसे लोगों से मिलने का मौका मिला, जिन्होंने मेरी जर्नी को अछ्वुत बनाया। मेरे लिए यही बहुत है कि मैं अपनी हर फिल्म से ग्रो कर रही हूं और हर फिल्म से मुझे आगे बढऩे का मौका मिल रहा है। 

द नेमसेक ने मेरे लिए नए रास्ते खोल दिए। लाइफ ऑफ पाई में भी मैं जिस तरह से अपने किरदार को निभाना चाहती थी, मैंने निभाया है। मेरे लिए वही महत्वपूर्ण भी है कि मैं अपने कैरक्टर को किस तरह से न्याय करके निभा पाऊं। मैं आगे भी अपने मन मुताबिक किरदार ही निभाती रहना चाहूंगी।