''होली काउ'' से सुखविंदर सिंह का नया गाना ''मदारी'' हुआ रिलीज

8/16/2022 5:14:30 PM

नई दिल्ली। संजय मिश्रा स्टारर, 'होली काउ' भारत के एक छोटे से शहर में स्थापित है जहां एक आदमी की गाय गायब हो जाती है। उसके बाद जो होता है वह एक सोशल सटायर के लिए इससे अच्छा टॉपिक क्या हो सकता है। यह देश के सोशियो पॉलिटिकल हलातों पर एक टिप्पणी है। फिल्म फनी आइडियाज से भरी हुई है, जो बड़े और बहुत जरूरी डायलॉग्स को ट्रिगर करती है। हाल में जारी किया गया फिल्म का दूसरे ट्रैक मदारी सभी को इम्प्रेस कर रहा है। इस गाने को सिंगर सुखविंदर सिंह ने जोश और एंर्जी से भर दिया हैं। मदारी को न सिर्फ उन्होंने ने अपनी आवाज दी है, बल्कि इसे कंपोज करने के साथ साथ लिखा भी हैं। 

 

 

गाने पर बात करते हुए संजय मिश्रा कहते हैं, "यह एक दमदार गाना है और जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मैं मंत्रमुग्ध हो गया था। सुखविंदर ने फिल्म की नब्ज को खूबसूरती से पकड़ा और गाने में डाला। मैं गाने से बेहद प्यार करता हुं।”

 

होली काउ को साई कबीर ने लिखा और निर्देशित की है। इस फिल्म में संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया, सादिया सिद्दीकी और मुकेश एस भट्ट नजर आएंगे। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राहुल मित्रा गेस्ट अपियरेंस में हैं। के सेरा सेरा द्वारा प्रेजेन्टेड, यह वाईएस एंटरटेनमेंट की आलिया सिद्दीकी और रेलिक पिक्चर्स के सहयोग से बलजिंदर खन्ना द्वारा निर्मित हैं। यह फिल्म 26 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Content Writer

Deepender Thakur