फिल्म  "फ़र्रे" को गोवा में 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर के लिए चुना गया

11/10/2023 6:17:46 PM

नई दिल्ली। इस महीने, 54वां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) गोवा  में अपने सिनेमाई उत्सव को प्रदर्शित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सावधानीपूर्वक चुने गए चयन में, भारतीय पैनोरमा ने 25 फीचर फिल्मों और 20 गैर-फीचर फिल्मों को शामिल करने की घोषणा की जो 20 नवंबर से 28 नवंबर तक महोत्सव में प्रदर्शित किया जायेगा , इस लिस्ट में एक और नाम जो शामिल है वो है 'फर्रे' जो अपनी अमेज़िंग स्टोरीलाइन से दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित और अभिषेक यादव और पाधी द्वारा लिखित, "फ़र्रे" अकेडमिक छल  की जटिल दुनिया पर प्रकाश डालती  है, जहाँ स्कॉलरशिप प्राप्त कर चुकी अनाथ प्रतिभाशाली नियति, अपने समृद्ध द्वारा आयोजित एक उच्च-स्तरीय धोखाधड़ी रैकेट में अनजाने में फंस जाती है। प्रतिभाशाली अलीजेह अभिनीत, "फ़र्रे" आईएफएफआई में एक अमिट छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह  तैयार है। 54वें आईएफएफआई में "फ़र्रे" का प्रदर्शित होना बहुत सम्मान की बात है, क्योंकि इसे कंतारा, शेरशाह, सिर्फ एक बंदा - हाल के समय की बेहतरीन फिल्मों और अन्य अंतरराष्ट्रीय जेम्स  के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। यह महोत्सव दुनिया भर की सम्मोहक कहानियों के साथ-साथ हमारी फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान करता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी कहते हैं, "फ़र्रे" महत्वाकांक्षा और नैतिकता के बीच की जटिलताओं का प्रतिबिंब है। हमने एक ऐसी कहानी बुनी है जो धारणाओं को चुनौती देती है और सफलता की तलाश में किए गए विकल्पों के परिणामों को उजागर करती है। "फ़र्रे" का भी एक विशेष स्थान है क्योंकि यह अलीज़ेह के फ़िल्मी करियर की शुरुआत का प्रतीक है, जो  आईएफएफआई के अनुभव के साथ और भी यादगार हो गया है। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगाऔर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ेगा।"

सुपरस्टार सलमान खान कहते हैं, ''आईएफएफआई एक बहुत ही प्रतिष्ठित इवेंट  है और मुझे खुशी है कि इसमें "फ़र्रे" की स्क्रीनिंग की जा रही है। पिछले कुछ वर्षों में मेरे पास आईएफएफआई की कुछ सुखद यादें हैं और "फ़र्रे"  के प्रतिष्ठित पैनल में शामिल होने से यह एक फूल सर्कल  जैसा महसूस हो रहा  है। मैं "फ़र्रे"  की पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।''

फर्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया हैं और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा अनवीन येरनेनी  , वाई रविशंकर, सुनीर  खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, निखिल नमित। द्वारा निर्मित हैं। फर्रे 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor

Varsha Yadav