RRR डायरेक्टर एसएस राजामौली ने खरीदी 37.99 लाख की Volvo XC40, सोशल मीडिया वायरल हुईं लग्जरी कार की तस्वीर

4/22/2022 9:15:09 AM

मुंबई: 'बाहुबली', 'बाहुबली 2', 'RRR' जैसी दमदार और सबसे बड़ी और कमाई करने वाली फिल्में बनाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली ने हाल ही में एक नई Volvo Car कार खरीदी। इस बात की जानकारी Volvo Cars India ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की है और कार की डिलीवरी लेते हुए उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जानकारी के अनुसार SS Rajamouli ने Volvo XC40 खरीदी है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि Volvo Cars India के एक अधिकारी द्वारा SS Rajamouli को कार की चाबी सौंपी जा रही है। 

PunjabKesari

Volvo XC40 की बात करें तो इसकी कीमत  37.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम)  है। Volvo XC40 को भारत में एकमात्र T4 R-Design वैरिएंट में पेश किया गया है। बीते साल कंपनी ने इस कार की कीमत को कम किया था।

PunjabKesari

Volvo XC40 के डिजाइन की बात करें तो इसमें कंपनी की सिग्नेचर T-आकार के DRLs और ग्लॉस ब्लैक में सिंगल-फ़्रेम फ्रंट ग्रिल दी गई है। इसके अलावा इसमें 18-इंच के अलॉय व्हील्स के ऊपर प्लास्टिक की मोटी क्लैडिंग XC40 को रफ एंड टफ लुक देती है।

PunjabKesari

इस कार में कार में कंपनी ने  वर्टिकल टेल लैंप और टू-टोन एक्सटीरियर कलर का इस्तेमाल किया है, जो इस SUV को एक यूनीक और मजबूत रोड प्रेजेंस देते हैं। इंटीरियर की बात करें तो Volvo XC40 में पोर्ट्रेट लेआउट और लेदर अपहोल्स्ट्री का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें हरमन कार्डन स्टीरियो सिस्टम, पावर्ड टेलगेट, एंबियंट लाइटिंग, 12.3-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस एंट्री, पैनोरमिक सनरूफ के साथ 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि एसएस राजामौली का नाम दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही पूरे भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल है। एसएस राजामौली को फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल हो गए हैं। अपने करियर में उन्होंने 12 फिल्में बनाईं।एसएस राजामौली की फिल्में बड़े बजट की होती हैं, जिसमें शानदार दृश्य, गजब का फिल्मांकन देखने को मिलता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News