''राजीव गांधी का नाम हटाते ही गोल्ड आ गया'', नीरज चोपड़ा की जीत पर अशोक पंडित के इस ट्वीट ने मचाया बवाल

8/8/2021 11:00:49 AM

मुंबई: इन दिनों हर तरफ  टोक्यो ओलंपिक की धूम है। 7 अगस्त तो भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक के जैवलिन थ्रो के फाइनल में इतिहास रचा। नीरज चोपड़ा ने  इस ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल किया है. नीरज ने 87.58 की बेस्ट दूरी तय करते हुए गोल्ड पर कब्जा किया। उनकी इस एतिहासिक जीत पर पूरा देश खुशी से झूम रहा है और सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी नीरज चोपड़ा को शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी नीरज चोपड़ा को जीत की बधाई दी। हालांकि उनकी जीत के बधाई के साथ ही कुछ ऐसी बातें भी उन्होंने कह दी जिसका संबंध राजनीति से है। उनके इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया।

दरअसल हाल ही में पीएम मोदी ने राजीव गांधी खेल रत्न का नाम बदलकर मेजर ध्यानचंद्र खेल रत्न कर दिया। अब इसे लेकर ही नीरज चोपड़ा की जीत पर  फिल्म निर्माता अशोत पंडित ने ट्वीट कर कहा- 'राजीव गांधी का नाम हटाते ही गोल्ड आ गया।#Panauti।' अब उनका ये ट्वीट काफी चर्चा में आ गया है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

 एक यूजर ने लिखा-'दिमाग का संतुलन बिगड़ गया है क्या ? इससे पहले गोल्ड नही आया क्या ? हर चीज को राजनीति में घसीटना बन्द करो।'

वहीं एक और यूजर ने लिखा-'आ गए क्रेडिट लेने।' 


एक अन्य यूजर ने लिखा-'2008 के बीजिंग ओलंपिक शुरू होने से पहले भी नाम हटाया गया क्या, बगैर सिर पैर की बातें करते हैं आप।' बता दें कि साल 2008 में हुए ओलंपिक में अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड मेडल जीता था और अब इसी 13 साल के सूखे को नीरज ने जबरदस्त भाला फेंक कर खत्म किया है। 

Content Writer

Smita Sharma