फिल्म डायरेक्टर Anurag Kashyap ने बॉलीवुड की इस टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ काम करने से किया इनकार!

9/4/2023 12:13:11 PM

मुंबई। फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्में सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होने के कारण हमेशा हटकर होती हैं। अनुराग की फिल्मों में हर कोई काम करना चाहेगा। अनुराग कश्यप एक ऐसे डायरेक्टर हैं जो कम बजट में फिल्में बनाते हैं और वे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं।

ऐसे में अब डारेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे आलिया भट्ट के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। आप भी यह सुनकर हैरान होंगे की आखिर क्यों डायरेक्टर आलिया जैसी टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ काम करने से इनकार कर रहें हैं?

तो चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है। दरअसल अनुराग कश्यप को लगता है कि आलिया काफी टैलेंटेड हैं। अनुराग ने यह भी बताया कि जब भी उन्हे आलिया की कोई फिल्म पसंद आती है तो वे एक्ट्रेस को कॉल जरूर करते हैं। और अगर कभी कुछ पसंद ना आए तो वे चुप रहते हैं।

अनुराग ने एक्ट्रेस को अपनी फिल्म का हिस्सा न बनाने का कारण अपना बजट भी बताया है। डायरेक्टर का कहना है कि आलिया जैसी टॉप एक्ट्रेस को कम बजट की फिल्म में लेना उन्हे पसंद नहीं आएगा। साथ ही कहा कि वे किसी भी एकट्रेस को एक या दो बार अपने साथ काम करने का ऑफर देते हैं अगर फिर भी वे ना कहे तो दोबारा नहीं पूछते।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi