मजेदार है फिल्म 'भेड़िया' का Trailer, वरुण को 'भेड़िया' के रूप में देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

10/19/2022 1:34:11 PM

नई दिल्ली बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' (bhediya) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया, जो बेहद रोमांचक है।

 

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर हुआ रिलीज 
सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन से होती है, जहां वह नींद में बड़बड़ाते हुए कहते हैं कि 'तुम्हें क्या लगता है भेड़िये ने मुझे ही क्यूं काटा।' इसके बाद वरुण के जीवन में शुरू होता है असली स्यापा। वह खुद को जंगल में पाते हैं और भेड़िया उनको काट लेता है और उनके अंदर एक भेड़िए की आत्मा आ जाती है। पूर्णिमा का चांद पूरा होते ही वरुण धवन भेड़िए के रुप में तब्दील होते हो जाते हैं। वहीं कृति फिल्म में डॉक्टर कनिका का रोल प्ले कर रही हैं, जो इंफेक्टेडट हुए वरुण को ठीक करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं।

 

 

 

अब आगे कहानी में क्या ट्विस्ट आएगा, यह जानने के लिए आपको थोड़े दिन और इंतजार करना पड़ेगा। 2 मिनट और 55 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको हंसी आएगी तो वहीं कुछ सीन्स को देखकर आपके रोगंटे खड़े हो जाएगें। फिल्म का VFX कमाल का है। वहीं फिल्म का म्यूजिक डरावना है। फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है जो 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में की गई है। ‘स्त्री’ जैसी फिल्में बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर अमर कौशिक फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News