सलमान खान अभिनीत 'भारत' का नया गाना 'तुरपेया' कल होगा रिलीज!

5/21/2019 4:00:17 PM

नई दिल्ली। भारत का अगला गीत 'तुरपेया' कल रिलीज होने के लिए तैयार है। यह गीत सलमान खान की आगामी फिल्म का एक हिस्सा होगा। विशाल- शेखर की आवाज में, इस गाने में सुखविंदर सिंह नजर आएंगे।

 


सलमान खान ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'Meri Mitti. Mera Desh! #TurpeyaSongOutTomorrow

'

अगला गीत फ़िल्म भारत से एक और प्रेरक ट्रैक होगा, जिसने अभी से प्रशंसकों को प्रत्याशित कर दिया है। तुरपेया अपने उत्साहित संगीत और मजबूत शब्दों के साथ अपने राष्ट्र के लिए प्यार को पुनर्जीवित कर देगा।

 


अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म भारत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में किरदार के जीवन में सात फेज देखने मिलेंगे हैं और अभिनेता ने उन्हें पूर्णता के साथ निभाने में काफी मशक्कत की है।

 


फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे। फिल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफर दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।

 


टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'भारत' का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है। यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News