अपनी तीसरी वर्षगांठ पर, आज भी सबसे अद्भुत फिल्मों में से एक है प्रभास की ''बाहुबली 2''!

4/28/2020 2:46:12 PM

नई दिल्ली। प्रभास एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी परफॉर्मेंस एक्शन ड्रामा फिल्म 'बाहुबली' के दोनों भाग में सबसे सेंसेशनल परफॉर्मेंस में से एक थी। सिनेमाघरों में उनकी उपस्थिति योद्धा की तरह थी और फिल्म में दमदार कहानी, खौफनाक एक्शन दृश्य, आकर्षक नाटक और ऐसे अन्य कॉम्बिनेशन ने इसे लेजेंडरी फिल्म बना दिय! आज, प्रभास अभिनीत इस फिल्म की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर देश भर में उनके प्रशंसकों द्वारा जश्न मनाया जा रहा है।

'बाहुबली' निश्चित रूप से एक क्लासिक मस्ट-वॉच फिल्म बन गई है और जब भी इसे दिखाया जाता है, यह दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहती है, फिर भले ही दर्शक इस फिल्म को कई बार देखा चुके हों। प्रभास ने फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और कई लोगों को प्रेरित भी किया है। आज, दुनियाभर में उनके प्रशंसक जश्न मना रहे हैं और सही मायने में, यह एक ऐसा दिन है, जिसने आज के दिन एक ऐसी कहानी पेश की थी जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था।


रॉयल अल्बर्ट हॉल में प्रीमियर होने वाली पहली गैर-अंग्रेजी फिल्म है 'बाहुबली'
प्रभास पहले ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्म 'बाहुबली' को रॉयल अल्बर्ट हॉल में प्रीमियर होने वाली पहली गैर-अंग्रेजी फिल्मों में से एक होने की प्रतिष्ठा हासिल है, जहां सबसे बड़े और बेहतरीन संगीतकारों ने प्रदर्शन किया है। फिल्म के पहले भाग ने दुनियाभर में 650 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरा भाग दुनियाभर में अविश्वसनीय 1027.84 करोड़ की कमाई करने में सफल रहा था।


'बाहुबली' ने की भारत में सबसे अधिक कमाई
सिनेमाघरों में प्रभास की उपस्थिति के साथ, फिल्म का दूसरा भाग भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रिलीज के 3 साल बाद भी, फिल्म ने आज भी भारत में टॉप ग्रोसिंग की सूची में अपनी जगह बरकरार रखी है। फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ कमाए थे और आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग तक पहुंचने वाली भारत की पहली फिल्म थी।


जल्दी ही और सुपरहिट फिल्में देंगे प्रभास!
कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास ने आकाश की सीमा को पार करते हुए, अपने लिए उद्योग में एक विशाल और ठोस स्थान बना लिया है। अभिनेता जल्द अपनी अगली 20वीं फिल्म के बाद नाग अश्विन के साथ अपनी अगली विश्वव्यापी रिलीज में नजर आएंगे जो निश्चित रूप से एक अन्य सुपरहिट फिल्म होगी!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News