15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ''हौंसला रख'' के ट्रेलर और सॉन्स ने बनाया रिकॉर्ड, पार किए 21 मिलियन व्यूज

10/7/2021 4:50:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। बड़े पैमाने पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'हौंसला रख' के ट्रेलर और लिरिक्स को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। मनोरंजक फिल्म के ट्रेलर को अब तक 21 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

 

फिल्म के ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा, शहनाज गिल और शिंदा ग्रेवाल खूब मस्ती कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को जहां रिकॉर्ड रिस्पॉन्स मिला है, वहीं इस फिल्म के गाने भी चर्चा का विषय बन गए हैं।

 

 

फिल्म 'शनैल नंबर 5' में रिलीज हुआ पहला गाना लोगों ने खूब देखा और सुना था। गाने को दिलजीत दोसांझ की आवाज में रिलीज किया गया था। गाने में सोनम बाजवा और शहनाज गिल के साथ दिलजीत की केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था। गाने के बोल राज रंजोध ने लिखे हैं और संगीत इंटेंस ने दिया है। यूट्यूब पर इस गाने को 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'गिटार' के दूसरे गाने को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। गाने को अब तक 4.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अगर संगीत है तो गाने को राज रंजोध ने लिखा और गाया है। गाने में दिलजीत और सोनम के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

बता दें कि फिल्म 'हौंसला रख' दशहरे के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है। लॉकडाउन के बाद यह पहला त्योहार है जब कोई बड़ी पंजाबी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है। कहानी राकेश धवन ने लिखी है। फिल्म को दलजीत थिंड और दिलजीत दोसांझ ने प्रोड्यूस किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News