जेल की हवा खा रहे राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ीं, एक और एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR,आरोपियों में गहना वशिष्ठ का नाम भी शामिल

7/28/2021 8:15:54 AM

मुंबई: एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की अश्लील फिल्मों के निर्माण और अलग-अलग ऐप द्वारा उसे रिलीज करने के मामले में मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। एक तरफ जहां इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं मंगलवार को एक और एक्ट्रेस ने  राज कुंद्रा की कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसरों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

PunjabKesari

आरोपियों में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का नाम भी है। राज के खिलाफ जिस एक्ट्रेस ने  केस दर्ज करवाया है वो एक नवोदित एक्ट्रेस है। यह केस मुंबई के मालाड इलाके के मालवणी पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया है।

PunjabKesari

FIR भारतीय विधि संहिता (IPC) की धारा 392,393,420और 34 के तहत दर्ज हुआ है. इसके अलावा आईटी ऐक्ट (IT Act) 66,67 के तहत भी केस दर्ज किया गया है.।आरोपियों पर महिलाओं के अश्लील चित्रण रोकने संबंधी कानून 3,4,6,7 एक्ट भी लगाए गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताकिब यह मामला मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को सुपुर्द कर दिया जाएगा।ऐसे में पहले ही जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रहे राज कुंद्रा की मुश्किलें फिर बढ़ती जा रही हैं। 

PunjabKesari

मंगलवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक पुलिस को 120 नए अश्लील वीडियो बने हैं. यह राज कुंद्रा के खिलाफ बड़ा सबूत बन सकते हैं। दरअसल राज कुंद्रा को अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा था इसलिए उन्होंने   मार्च में ही अपना फोन बदल लिया था। इस वजह से क्राइम ब्रांच को इस मामले से जुड़ा पुराना डेटा अभी तक नहीं मिला है। उन पुराने डेटा की तलाश जारी है वो डेटा अगर हाथ लगता है तो और भी कई सनसनीखेज खुलासे हो सकते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इस माममले में राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत) में भेज दिया है. हालांकि मुंबई पुलिस ने 7 दिनों की पुलिस कस्टडी की मांग थी जिसे न्यायालय ने अस्वीकार कर दिया। वहीं आज यानि 28 जुलाई को राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सुनवाई होने वाली है। इस सुनवाई पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News