''मेरे लिए फिल्म से कहीं बढ़कर हैं फाइटर'', सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर जतायें इमोशन्स

1/2/2024 6:19:39 PM

नई दिल्ली। फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर अपनी मच अवेटेड फिल्म फाइटर की रिलीज के लिए तैयार है। बता दें, सिद्धार्थ ने पिछले साल फिल्म 'पठान' के साथ शुरुआत की थी, जो एक ब्लॉकबस्टर थी। ऐसे में वो उम्मीद करते हैं कि 'फाइटर' को भी फैन्स उसी तरह का प्यार देंगे। जबकि फिल्म पहले से ही अपने एक्शन से भरपूर टीज़र और ट्रेंडिंग गानों के साथ टॉप पर ट्रेंड कर रही है, निर्देशक ने फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है क्योंकि उन्होंने 2023 की अपनी यादों का जिक्र करते हुए अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर किया और फाइटर के साथ नए साल की शुरुआत के लिए अपनी खुशी दिखाई।

सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबे से कैप्शन में लिखा - "जैसा कि नया साल करीब आ गया है, मैं एक पल रुकता हूं और पीछे मुड़कर देखता हूं। साल 2023 जिसने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया। इसकी शुरुआत बहुत घबराहट और बेचैनी के साथ हुई। पठान, मेरी फिल्म कड़े विरोध के बीच रिलीज हो रही थी। बॉयकॉट बॉलीवुड नाम की कुछ बहुत ही अजीब बात इस साल का फ्रेज थी। हिंदी फिल्मों को नकारने वालों ने खारिज कर दिया। और फिर वह दिन आया। 25 जनवरी। मुझे याद है कि मैं सुबह 7 बजे उठता हूं। सुबह 3:30 बजे कास्ट और क्रू की स्क्रीनिंग के बाद मैं बिस्तर पर जाने के बाद  स्तब्ध होकर उठा। पहला शो अभी शुरू ही हुआ था। ममता और मैंने अपने फ्रेंड जयु के घर जाने और पब्लिक रिव्यूज के आने का इंजतार करने का फैसला लिया। जैसे ही हम उनकी छत पर बैठे, रिव्यूज आने लगे। सबने इसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया। मैं अब और नहीं बैठ सकता था। एक थिएटर में जाकर प्रतिक्रियाएं देखने का फैसला लिया। थिएटर पहुंचे लेकिन पहली बार दर्शकों के साथ पूरी फिल्म नहीं देखी। मैंने पहले 30 मिनट देखे और मैं दर्शकों की नब्ज समझ सकता था। यह कुछ और ही था। और फिर वीडियो आने शुरू हो गए। सिनेमाघरों में झूमे जो पठां पर नाचते लोगों के। इतिहास लिखा जा चुका था। पठान 2023 में ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई।

2023 में कुछ और भी हुआ। ममता और मैंने #FIGHTER के साथ अपनी फिल्म कंपनी MARFLIX शुरू की।
एक ऐसी फिल्म जो कई मायनों में महत्वाकांक्षी है। यह हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म से कहीं बढ़कर है और हमने इसे सब कुछ दे दिया है।
2024 की शुरुआत फिर से उसी घबराहट और चिंता के अहसास के साथ हो रही है। उम्मीद है कि आप लोग फाइटर को वही प्यार देंगे जो आपने पठान को दिया था।
नया साल मुबारक हो दोस्तों! फिल्म के समये मिलेंगे !! 25 जनवरी को।
#FighterOn25thJan"


सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो एक एपिक यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई एक्सीलेंस को फिर से परिभाषित करता है।

Content Editor

Varsha Yadav