शहनाज की नौटंकी से तिलमिलाए सलमान ने खोले घर के दरवाजे, ट्विवर पर ट्रेंड हुआ  #FightBackSana

1/12/2020 10:44:48 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के वीकेंड के वार का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने मिलने वाला है। इस बार भी सलमान घरवालों की क्लास लगाते दिखेंगे। लेकिन इस वीकेंड के वार में शहनाज को सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। 

चैनेल के एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें नजर आ रहा हैं कि शहनाज पर उनकी नौटंकी भारी पड़ती दिखाई दे रही हैं  शो के होस्ट सलमान के साथ शहनाज नौटंकी वाले अंदाज में बात करती है। वो उस दौरान उनको मनाती हुई दिखाई देती है लेकिन सलमान खान को उनका ये अंदाज बहुत ज्यादा पसंद नहीं आता और वो उनको लताड़ देते हैं।

इसके बाद शहनाज सलमान के सामने रोने लगती है। इसके बाद वो अपना सिर पीटती हैं। शहनाज के इस तरह का व्यवहार देख सलमान भड़क जाते हैं। शहनाज इसके बाद कहती हुई दिखाई देती है कि मुझे इस घर में नहीं रहना है। मुझे घर जाना है।

वहीं सलमान भी नाराज हो कर कहते कि 'जाओ यहाँ से खोलो दरवाजा...चली जाओ यहाँ से।' इसके बाद बिग बॉस के घर में क्या होता है। शहनाज गिल बाहर आती हैं या नहीं इसको लेकर मेकर्स ने सस्पेंस रखा हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर #FightBackSana ट्रेंड होता दिखाई दे रहा हैं।  सोशल मीडिया के कई यूजर शहनाज के इस व्यवहार से नाराज दिखाई देते है तो कई उनके समर्थन में कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। 

नहीं होगा कोई घर से बेघर

बता दें कि इस बार सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड हैं।

वहीं खबरें हैं कि इस बार मेकर्स किसी को भी घर से नहीं निकाल रहे हैं। खैर ये तो आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा कि घर से कोई बेघर होगा या नहीं। 

 

Smita Sharma