शहनाज की नौटंकी से तिलमिलाए सलमान ने खोले घर के दरवाजे, ट्विवर पर ट्रेंड हुआ  #FightBackSana

1/12/2020 10:44:48 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के वीकेंड के वार का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने मिलने वाला है। इस बार भी सलमान घरवालों की क्लास लगाते दिखेंगे। लेकिन इस वीकेंड के वार में शहनाज को सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। 

PunjabKesari

चैनेल के एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें नजर आ रहा हैं कि शहनाज पर उनकी नौटंकी भारी पड़ती दिखाई दे रही हैं  शो के होस्ट सलमान के साथ शहनाज नौटंकी वाले अंदाज में बात करती है। वो उस दौरान उनको मनाती हुई दिखाई देती है लेकिन सलमान खान को उनका ये अंदाज बहुत ज्यादा पसंद नहीं आता और वो उनको लताड़ देते हैं।

PunjabKesari

इसके बाद शहनाज सलमान के सामने रोने लगती है। इसके बाद वो अपना सिर पीटती हैं। शहनाज के इस तरह का व्यवहार देख सलमान भड़क जाते हैं। शहनाज इसके बाद कहती हुई दिखाई देती है कि मुझे इस घर में नहीं रहना है। मुझे घर जाना है।

PunjabKesari

वहीं सलमान भी नाराज हो कर कहते कि 'जाओ यहाँ से खोलो दरवाजा...चली जाओ यहाँ से।' इसके बाद बिग बॉस के घर में क्या होता है। शहनाज गिल बाहर आती हैं या नहीं इसको लेकर मेकर्स ने सस्पेंस रखा हैं।

PunjabKesari

वहीं सोशल मीडिया पर #FightBackSana ट्रेंड होता दिखाई दे रहा हैं।  सोशल मीडिया के कई यूजर शहनाज के इस व्यवहार से नाराज दिखाई देते है तो कई उनके समर्थन में कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

नहीं होगा कोई घर से बेघर

बता दें कि इस बार सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड हैं।

PunjabKesari

वहीं खबरें हैं कि इस बार मेकर्स किसी को भी घर से नहीं निकाल रहे हैं। खैर ये तो आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा कि घर से कोई बेघर होगा या नहीं। 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News