प्री-वेडिंग डिनर में ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं आइरा खान, नुपूर की गोद में बैठ एंजाॅय की म्यूजिकल नाइट

1/8/2024 2:24:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान ने 3 जनवरी 2024 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग की। मुंबई में दोनों के लिए ग्रैंड फंक्शन रखा गया था जहां जिम वेयर में दूल्हे का जॉगिंग करते हुए वेडिंग वेन्यू तक पहुंचना खूब सुर्खियों में रहा था।

वहीं अब 10 जनवरी को कपल गाजे-बाजे और रीति-रिवाज के साथ शादी रचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शादी के लिए दूल्हा और दुल्हन अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं। हमेशा की तरह सिलेब्रिटीज की शादियों के लिए तैयार रहने वाला उदयपुर एक बार फिर से पूरी तरह सज गया है। वहीं 7 जनवरी से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं।

7 जनवरी को कपल ने प्री डिनर पार्टी लाॅन्च की जिसकी तस्वीरें और वीडियोज हाल ही में सामने आईं हैं। प्री डिनर पार्टी में आइरा पति नुपुर संग ट्विनिंग किए नजर आईं। लुक की बात करें तो आइरा ने ब्लैक ड्रेस पेयर की। होने वाली दुल्हन ऑफ-शोल्डर वेलवेट ड्रेस के साथ मैचिंग कलर के बूट्स में स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को एक सिंपल लेकिन एलिगेंट डायमंड नेकलेस और स्टड इयररिंग्स के साथ निखारा था।

इसके अलावा हल्के मेकअप (जिसमें काजल लगी आंखें, ब्लश्ड चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और एक ओपन हेयरस्टाइल शामिल था) ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर नुपुर अपने ब्लैक वेस्ट-टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

आमिर खान की बेटी आइरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी से पहले की झलकियां शेयर की हैं। बीती रात डिनर पार्टी के दौरान आइरा ने घरवालों और अपनों के साथ मिलकर खूब मस्ती की है। इस मौके पर लाइव म्यूजिक रखा गया था, जहां आइरा ने नुपुर की गोद में बैठकर इस म्यूजिकल इवनिंग का लुत्फ उठाया। गाने सुनकर वह खुद को रोक न सकीं और फिर जमकर नुपुर संग डांस भी किया। फैंस इन झलकियों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

7 जनवरी 2024 को आइरा खान ने अपने इंस्टा हैंडल से फैंस को अपने मिनिमल वेडिंग कार्ड की झलक दिखाई। कार्ड के पहले पन्ने पर उनके और नुपुर शिखरे के नाम के पहले अक्षर थे और इसके बाद इसमें शादी से पहले के कार्यक्रमों के बारे में डिटेल्स दी गई थी। दोनों की शादी का जश्न हाई-टी के साथ शुरू हुआ और उसके बाद डिनर हुआ। कार्ड से पता चला कि वे आज यानी 8 जनवरी, 2024 को मेहंदी ब्रंच रखेंगेय़ उसके बाद एक और हाई-टी इवेंट, डिनर और देर शाम एक पायजामा पार्टी होगी। इसके बाद उनका संगीत सेरेमनी 9 जनवरी 2024 को शाम 7 बजे पैलेस होटल के मेवाड़ लॉन में होगा और शादी समारोह 10 जनवरी 2024 को शाम 4 बजे होगा।

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma