Video: फीमेल फैन ने पीठ पर गुदवाया विजय देवरकोंडा के चेहरे का टैटू, फेवरेट स्टार से मिल हुईं बेहद खुश

7/3/2022 11:30:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की देश-दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। 25 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच एक्साइटड फीमेल फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह विजय देवरकोंडा चेहरे का टैटू फ्लॉन्ट कर रही है। 

PunjabKesari


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां विजय देवरकोंडा से मिलती नजर आ रही हैं। एक के मिल कर वह बेहद खुश होती हैं। गर्ल्स फैन सोफे पर बैठकर अपने फेवरेट स्टार से बात करती हैं और फिर उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाती है। बाद में एक फैन अपनी पीठ पर बने एक्टर के चेहरे का टैटू भी फ्लॉन्ट करती है।


 

इस वीडियो को विजय देवरकोंडा के फैन क्लब ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सुपर फैन मोमेंट। कुछ प्रशंसक अपने प्यार को सबसे व्यक्तिगत तरीके से और सम्मान में व्यक्त करते हैं। डॉ चेरी आशा है कि आपके पास वीडी सर से सबसे अच्छा आश्चर्य था और आप इस पल को संजो कर रखना चाहेंगी।' 

PunjabKesari


इस वीडियो को अन्य फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


काम की बात करें तो लाइगर विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू मूवी होगी, जो अगले महीने 25 तारीख को रिलीज होगी। फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे  मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News