फीमेल फैन ने Kiss कर-कर भर दिया अमिताभ बच्चन का चेहरा, फोटो शेयर कर एक्टर बोले- देवी जी...कोई जगह तो छोड़ो

6/23/2022 4:00:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में अपनी जो पहचान बनाई है, उसके लिए उन्हें किसी परिचय की जरूरत नही है। भले ही वो 79 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनका जज्बा और दबदबा बरकरार है। सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस के बीच उनका काफी क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में बिग बी पर एक फीमेल फैन ने इतना प्यार लुटाया कि आखिर में एक्टर को अपनी चुप्पी तोड़नी ही पड़ी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी फैन के प्यार को लेकर रिएक्ट किया।

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में एक फीमेल फैन ने अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर kiss कर करके भर दी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'अरे, पर देवी जी .. कोई जगह तो छोड़ो smile करने के लिए !'


View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 
अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट देख यूजर्स ने मजे भी लेने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, 'देवी जी कौन है । जया जी को नही पता है शायद।' दूसरे ने लिखा, 'अब जगह बची ही कहां है।' ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने कमेंट कर कर इस तस्वीर पर मजे लिए।

 

वहीं, बिग बी के काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 9 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी नजर आएंगे।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News