खतरों के खिलाड़ी 10: करण पटेल से लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी तक ये कंटेस्टेंट करेंगी एक्शन

7/23/2019 11:05:54 AM

मुंबई: कलर्स टीवी का सबसे चर्चित गेम शो फियर फैक्टर 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू होगी और एक महीने से ज्यादा तक चलेगी। इस बार शो का सेट बुल्गारिया में रखा गया है। इसके साथ ही शो के सभी 10 कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है।  इस बार टीवी एक्टर, एंकर, आर जे से लेकर कॉमेडियन तक इसका हिस्सा हैं। पहले पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, सिंगर नेहा भसीन और सुमोना चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा था। लेकिन कन्टेस्टेंट की लिस्ट सामने आते ही ये साफ हो गया है कि इन तीनों को शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है।  स्पॉटबॉय ने एक र‍िपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट में स्पॉटबाय ने 10 सेलेब्स के नाम का खुलासा करने का दावा किया है। चलिए डालते हैं खतरों के खिलाड़ी की लिस्ट पर एक नजर...

करण पटेल
 

टीवी के सुपरस्टार करण पटेल का नाम इस शो में आने के लिए काफी लंबे वक्त से चर्चा में है। उनके नाम पर मुहर लग चुकी है। इन द‍िनों वो अपने शो ये है मोहब्बतें से भी गायब चल रहे हैं, ज‍िसकी वजह खतरों के खिलाड़ी में जाना है।

अदा खान

टीवी की नागिन अदा खान भी इस बार खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने जा रही हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा- 'हां मैं खतरों के खिलाड़ी में भाग ले रही हूं और ये मेरा पहला रियलिटी शो होने वाला है। मैं अपने आप को चैलेंज करना चाहती थी।

बलराज

टीवी एंकर, एक्टर बलराज इस बार खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा लेने जा रहे हैं।

अमृता खनविलकर

फिल्म 'राजी' में आलिया भट्ट की जेठानी का रोल निभा चुकी और मराठी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अमृता खनविलकर खतरों की खिलाड़ी में स्टंट करती नजर आएंगी।

कर‍िश्मा तन्ना 
 

बिग बॉस की एक्स कन्टेस्टेंट और एक्ट्रेस कर‍िश्मा तन्ना इस बार खतरों के खिलाड़ी में शामिल होंगी। कर‍िश्मा सोशल मीड‍िया पर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं।खतरों के खिलाड़ी में भी कर‍िश्मा ग्लैमर का तड़का लगाती दिखेंगी। 

धर्मेश 

कोरियोग्राफर धर्मेश पहली बार पहली बार किसी र‍ियल‍िटी शो में नजर आने जा रहे हैं हालांकि धर्मेश ने इस बारे में कोई ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

मलिश्का

आरजे मलिश्का भी इस बार खतरों के खिलाड़ी का ह‍िस्सा बन सकती हैं। इसे पहले मलिशका बचाओ बचाओ में नजर आईं थीं। 

रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मों की स्टार रानी चटर्जी भी इस बार शो का ह‍िस्सा बनने जा रही हैं। बता दें कि खबरें हैं कि रानी इस बार बिग बाॅस के घर में भी आ सकती हैं। 

 

श‍िव‍िन नारंग 

टीवी एक्टर श‍िव‍िन नारंग खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं। श‍िव‍िन को शो 'एक वीर की अरदास- वीरा'के ल‍िए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत 2012 में सुरवीर गुग्गल- टॉपर ऑफ द ईयर से की थी। 

तेजस्वी प्रकाश

टीवी सीरियल स्वरागिनी में नजर आ चुकी हैं तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने जा रही हैं।

 

Smita Sharma