सोनाक्षी सिन्हा के 36वें बर्थडे पर पिता शत्रुघ्न ने शेयर की खास तस्वीरें, लिखा-''हमारी आंखों के तारे को बहुत-बहुत बधाई''

6/2/2023 1:48:45 PM

मुंबई. बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा का आज बर्थडे है। 2 जून को एक्ट्रेस अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने खास तस्वीरें शेयर कर अपनी बेटी सोनाक्षी को बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर अकाउंट पर सोनाक्षी की बचपन से लेकर अबतक की तस्वीरें शेयर कर लिखा- कैसे ब्यूटीफुल, टाइम बीतता जा रहा है। आज इस खास दिन पर हमारी आंखों के तारे को बहुत-बहुत बधाई। आने वाला साल आपके लिए खुशियों से भरा हो और आप नई ऊंचाइयां हासिल करें। हम सभी को आप पर और आपकी अचीवमेंट्स पर गर्व है। खासकर दहाड़ में आपका काम शानदार रहा है। आप मेरे लिए हमेशा सबसे खास रहेंगी। हैप्पी ग्रेट डे! गॉड ब्लेस!

 


काम की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में वेब सीरीज दहाड़ के साथ OTT डेब्यू किया है। सीरीज में सोनाक्षी ने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है। इसमें एक्ट्रेस के अलावा गुलशन दैवेया, विजय वर्मा और सोहम शाह भी अहम रोल में हैं। रीमा काटगी और रुचिका ओबेरॉय सीरीज के डायरेक्टर हैं।

Content Writer

suman prajapati