शहनाज गिल से खफा पिता संतोख सिंह, खाई जिंदगी में कभी भी बेटी से बात न करने की कसम

11/10/2020 1:39:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों शहनाज मशहूर टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 13' शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, जिसके फोटो और वीडियो वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। लेकिन शहनाज पंजाब में आकर भी अपने पिता से नहीं मिली हैं, इस बात पर उनके पिता उनसे बहुत नाराज है। उन्होंने एक इंटरव्यू के जरिए अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

 
शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, लेकिन वह अपने पापा और परिवार से मिलने के लिए नहीं आई, जो केवल 2 घंटे की दूरी पर है। हालांकि, वो चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, इस बात की जानकारी भी उन्हें मीडिया रिपोर्ट्स से मिली है। शहनाज ने खुद इस बात की जानकारी अपने पिता को नहीं दी।


संतोख सिंह ने आगे कहा कि पता नहीं अब हमें कब उसे देखने का मौका मिलेगा। क्योंकि अकसर ऐसा नहीं होता कि वह शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो। हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वह कहां है। मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा।"


शहनाज के पिता का ऐसा कहना है कि वो अपने परिवार से काफी दिनों से नहीं मिली है। हालांकि शहनाज ने दो दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ कुछ खूबसूरत फोटोज भी शेयर की थी। 


इसके अलावा शहनाज की उनके भाई शहबाज गिल और मौसी के साथ भी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं। लेकिन इन तस्वीरों में उनके पिता कभी नजर नहीं आते। 

suman prajapati